पति से विवाद में पत्नी ने दो बच्चियों को दूर फेंककर ट्रेन के आगे आकर दी जान, एक बच्ची की भी हुई मौत

एक अन्य बच्ची के आईं मामूली चोंटें, पुलिस ने मां बेटी के शव को पीएम के लिए भेजा

Update: 2023-07-12 16:39 GMT

सादाबाद। सहपऊ की एक तीस वर्षीय महिला ने ट्रेन के आगे आकर जान दे दी। उसके साथ दो वर्ष एवं तीन माह की अबोध बच्चियां भी थीं। महिला ने जान से देने से पहले अपनी दोनों बच्चियों को दूर फेंक दिया, जिससे तीन माह की एक बच्ची के सिर के चोट लगने से उसकी भी मौत हो गई। वहीं, दो वर्ष की एक अन्य बच्ची को मामूली चोट आईं हैं। राजकीय रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को अलीगढ़ भेज दिया है।

मिली जानकारी और चर्चाओं के मुताबिक, हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहपऊ कस्बा के मोहल्ला अहेरियान निवासी एक व्यक्ति व उसकी तीस वर्षीय उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद की वजह से उक्त महिला मंगलवार की शाम घर से दो वर्षीय बच्ची साक्षी एवं तीन माह की बच्ची बेबी को लेकर निकल गयी, जब उसके पति को पता लगा तो वह गांव बुढाइच पर पहुँचा और उसे रोककर काफी समझाया। जब वह नहीं मानी तो वह दो वर्ष की बच्ची को लेकर घर चला गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी महिला को काफी समझाया और बाद में उसे उसके घर पर छोड़ दिया।

बुधवार की सुबह होने पर वह अपने मायके पानीपत जाने के लिए वह अपने पति के साथ घर निकली। दोनों जलेसर रोड रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। वहां भी उसके पति ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं मानी और वह रेलवे ट्रैक पर चलने लगी, इसी दौरान वह पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गयी। ट्रेन की चपेट में आने से पहले उसने अपनी दोनों बच्चियों को दूर फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने पर महिला की मौके पर ही मौत हो गई । दोनों बच्चियों में से तीन माह की बेबी का सिर गिरने से फट गया और मौके पर ही उसकी भी मौत हो गई। दो वर्ष की बच्ची को मामूली चोट आई, जिसका सीएचसी पर उपचार किया गया। महिला की मौत के बाद उसका पति स्टेशन से गायब हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घायल बच्ची को उसकी दादी को सौंप दिया गया है। इसके साथ ही मृतक महिला के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

जीआरपी ने मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जीआरपी पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई नरसिंह का कहना है कि उनको एक महिला की ट्रेन से कटने से मौत की सूचना मिली थी । इसके साथ ही उनको घटना स्थल पर उसकी दो वर्षीय बच्ची बेहाश मिली थी एवं एक तीन माह की बच्ची का सिर फटने से उसकी मौत हो गई थी। मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है।

Similar News