प्रयागराज: भाजपा विधायक संजय गुप्ता को प्रशासन ने सिखाया सबक

फ्लीट में शामिल सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तत्‍काल इसका संज्ञान लिया। विधायक की गाड़ी को रोका गया और उसका चालान भी काट दिया गया।

Update: 2021-04-09 12:27 GMT

प्रयागराज: चायल सीट से भाजपा विधायक संजय गुप्ता की शुक्रवार को यहां काफी फजीहत हो गई। विधायक ने अपनी गाड़ी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में घुसा दी।

जब अफसरों की नज़र फ्लीट में निर्धारित वाहनों से हटाकर फ्लीट में चल रही विधायक की कार पर पड़ी तो उनका पारा हाई हो गया। एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश फौरन हरकत में आये और उन्होंने विधायक को गाड़ी से उतरवा कर उन की गाड़ी सीज कर दारगंज थाने भेज दिया। विधायक संजय गुप्ता बीच रास्ते में पैदल कर दिये गए।

कोविड-19 को लेकर उच्च न्यायालय की ओर से जनता के नाम अपील और सूबे की सरकार को मिले दिशा निर्देश के बाद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कोविड 19 से सम्बंधित कार्यो का कमान खुद सम्भालते हुए सक्रियता बढ़ा दी है। इसके तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज आए।

मुख्यमंत्री कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा करने प्रयागराज आए हैं। कमिश्नर, एडीजी, आईजी, डीएम, डीआईजी के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ मुख्यमंत्री ने आईसीसीसी में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके बाद वह एसआरएन हॉस्पिटल में मुआयना करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर शुक्रवार की दोपहर में पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरा। वहां अफसरों ने मुख्यमंत्री की अगवानी की। यहां से मुख्यमंत्री कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा करने आईसीसीसी चले गए। आईसीसीसी में समीक्षा बैठक करते हुए उन्होंने जिले में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण पर अफसरों से चर्चा की। साथ ही रोकथाम के लिए कई हिदायतें दी। यहां से मुख्यमंत्री एसआरएन हॉस्पिटल में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे।

कोविड-19 के लिए बने वार्ड को देखने जाने के लिए पुलिस लाइन से स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल जाते वक्त मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के दौरे के दौरान सुरक्षा अधिकारी उस वक्‍त चौंक गए जब अचानक एक विधायक की गाड़ी सीएम की फ्लीट के बीच में आ गई। इसे सीएम की सुरक्षा के लिए गंभीर मानते हुए विधायक की गाड़ी को तत्‍काल रोका गया। इसके बाद विधायक की गाड़ी का चालान भी कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा के लिए प्रयागराज आए सीएम योगी आदित्‍यनाथ के स्‍वागत के लिए भाजपा के तमाम वरिष्‍ठ नेताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ कौशाम्‍बी के विधायक संजय गुप्‍ता भी पहुंचे थे।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ का काफिला आगे बढ़ा तो विधायक की गाड़ी भी काफिले के साथ चल दी। लेकिन कुछ समय बाद ही विधायक की गाड़ी अचानक सीएम योगी आदित्‍यनाथ की फ्लीट के बीच में आ गई। फ्लीट में शामिल सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तत्‍काल इसका संज्ञान लिया। विधायक की गाड़ी को रोका गया और उसका चालान भी काट दिया गया।

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक्‍शन में सीएम :

यूपी में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सीएम योगी अब खुद फील्ड में उतर गए हैं। लखनऊ में बैठक के बाद वह प्रयागराज पहुंचे हैं। वहां सीएम योगी कोविड और वैक्सीनेशन प्रबंधों की विस्तृत समीक्षा कर रहे हैं। प्रयागराज के बाद सीएम वाराणसी जाएंगे। सीएम प्रयागराज में कोविड के बढ़ते मामलों की समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही वैक्सीनेशन सेंटर और प्रशासन की व्यवस्था की जांच के लिए निरीक्षण भी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News