मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर लैंडिग के दौरान हेलीपैड पर दौड़ी गाय

पुलिस लाइन से लेकर जीजीआईसी कंट्रोलरूम तक इतनी फोर्स तैनात थी कि परिंदा भी पर न मार सके लेकिन इस सुरक्षा में एक गाय ने सेंध लगा दी और किसी अधिकारी कर्मचारी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सीएम का हेलीकाप्टर जैसे ही पुलिस लाइन में उतरने के लिए नीचे आने लगा उठी समय गाय भी दौड़कर हेलीपैड तक पहुंच गयी।

Update: 2021-05-24 11:30 GMT

आजमगढ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सोमवार को कार्यक्रम निश्चित था और सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम थे। पुलिस लाइन से लेकर जीजीआईसी कंट्रोलरूम तक इतनी फोर्स तैनात थी कि परिंदा भी पर न मार सके लेकिन इस सुरक्षा में एक गाय ने सेंध लगा दी और किसी अधिकारी कर्मचारी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सीएम का हेलीकाप्टर जैसे ही पुलिस लाइन में उतरने के लिए नीचे आने लगा उठी समय गाय भी दौड़कर हेलीपैड तक पहुंच गयी। अच्छा यह हुआ कि गाय हेलीकाप्टर की तेज आवाज और धूल के गुबार से डर कर भाग गयी नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

बता दें कि जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था। पिछले 24 घंटे से प्रशासन सीएम के आगमन की तैयारी में जुटा था। सीएम का हेलीकाप्टर निर्धारित समय पर अपराह्न 2 बजे पुलिस लाइन पहुंचा। सुरक्षा कर्मियों ने चारो तरफ किलेबंदी कर रखी थी। किसी बाहरी को अंदर आने की अनुमति नहीं थी। बस गिने चुने भाजपा के लोग वहां पहुंचे थे। हड़कंप उस समय मच गया जब सीएम का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन परिसर में उतरने लगा और उसी समय एक गाय मैदान में नजर आयी। जब तक लोग कुछ समझ पाते गाय हेलीकाप्टर की तेज आवाज और धूल की गुबार देख घबराकर भागने लगी। हेलीकाप्टर नीचे आता रहा और गाय भागकर हेलीपैड के पास पहुंच गयी। अच्छा यह था कि गाय हड़बड़ाहट में ही दौड़ती हुए मैदान के बाहर निकल गयी। कुछ ही सेकेंड बाद सीएम का हेलीकाप्टर नीचे उतारा। इसका बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर लैंड होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद जीजीआईसी में बने कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गये। कोविड कमांड सेंटर के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस गए। सीएम बिजौरा गांव का निरीक्षण करेगें। निरीक्षण के बाद से वह पुलिस लाइन पहुंचेगें। उसके बाद वे हेलीकाप्टर से राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर जाएंगे।

Tags:    

Similar News