मध्‍यप्रदेश की माटी के लाल शहीद विक्‍की पहाड़े जी की मृत्‍यु के शोक में डूबा पूरा प्रदेश, मुख्‍यमंत्री सहित इन बड़े नेताओं ने दी विनम्र श्रद्धांजलि...

Update: 2024-05-06 11:31 GMT

जम्मू कश्मीर के पूंछ में शहीद हुए छिंदवाड़ा जिले के विक्की पहाड़े जी की मृत्‍यु की खबर सुन कर पूरा मध्‍यप्रदेश शोक मेंं डूबा है। शनिवार को पूंछ मेंं भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में विक्की पहाड़े जी शहीद हो गए। वीर शहीद मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के नोनिया-करबल गांव का रहने वाले थे।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि शहीद विक्की पहाड़े पिछले महीने अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार से मिलने गए थे और 18 अप्रैल को यूनिट में शामिल हुए थे।

कॉर्पोरल पहाड़े 2011 में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) में शामिल हुए थे। उनके परिवार में उनका पांच साल का बेटा, पत्नी, मां और तीन बहनें हैं।

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जताया शोक:

इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि “हमें गर्व है अपने बहादुर जवान विक्की पहाड़े जी पर जो अपने कर्तव्य की बलिवेदी पर बलिदान हो गये।

यह कायराना हरकत करने वालों को इसका परिणाम भुगतना होगा।

मैं वीर जवान को विनम्र श्रद्धांजलि देता हूँ और परमपिता परमेश्वर से कामना करता हूं कि वह अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दें....”


मुख्‍यमंत्री मोहन यादव के आलावा मध्‍यप्रदेश के सभी बड़े नेताओं ने वीर शहीद की बलिवेदी पर शोक जातया

Also Read: भारतीय सेना ने जारी किए दो आतंकियों के स्‍केच, 20 लाख का इनाम घोषित

Tags:    

Similar News