आयरा की शादी में भावुक हुए आमिर खान

आयरा और नुपुर की क्रिश्चियन वेडिंग में आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है।

Update: 2024-01-11 09:56 GMT

अब कोर्ट मैरिज करने के बाद आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर ने ईसाई तरीके से दोबारा शादी की है। आयरा खान और नुपुर शिखर की शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उदयपुर में हुई। शादी से पहले उनकी संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अब आयरा और नुपुर की क्रिश्चियन वेडिंग में आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है।

बाप-बेटी का रिश्ता अलग है। तभी तो अपनी प्यारी बेटी को विदाई देते वक्त पिता के आंसू छलक पड़ते हैं, चाहे वो आम आदमी हो या एक्टर। बेटी आयरा की शादी में आमिर खान भी इमोशनल होते नजर आए। जब मंच पर आयरा और नूपुर का विवाह समारोह चल रहा था तो आमिर की आंखों में आंसू आ गए। जब आयरा-नुपुर ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई तो आमिर की आंखों में आंसू आ गए।

इस वीडियो में आमिर खान अपनी आंखें पोंछते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है।आयरा की शादी में आमिर का ये वीडियो देखकर नेटिजन्स भी अभिभूत हैं। इस वीडियो पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। आयरा और नुपुर ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज के जरिए शादी की थी। इसके बाद उन्होंने उदयपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी कर ली। खबर है कि आयरा-नुप्पुर का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

Tags:    

Similar News