उमंग 2023 में बड़े मियां छोटे मियां' के सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने स्टाइलिश अंदाज में की एंट्री

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, ऐसी अटकलें हैं

Update: 2023-12-24 05:56 GMT

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने उमंग 2023 समारोह में एक शानदार संयुक्त प्रवेश किया, जिससे एक मनोरम दृश्य पैदा हुआ। बड़े मियां छोटे मियां में एक साथ नजर आने के लिए तैयार यह जोड़ी वार्षिक कार्यक्रम के लिए पुलिस वैन की छत पर पहुंची। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, अक्षय ने काले कार्गो के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी, जबकि टाइगर ने डेनिम पैंट के साथ एक टी-शर्ट पहनी थी। अभिनेताओं ने कार के शीर्ष पर संतुलन बनाया, जिससे उनके भव्य प्रवेश द्वार में जोखिम का तत्व जुड़ गया।

कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ और जयकारों की गूंज के साथ सितारों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मंच पर पहुंचते हुए, उन्होंने समारोह में भाग लेने वाले पुलिस अधिकारियों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं दीं। अपने एक्शन से भरपूर व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए, अभिनेताओं ने कार्यक्रम के दौरान अपनी छवि बनाए रखी।टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, ऐसी अटकलें हैं कि टीम टीज़र लॉन्च करने के लिए गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर विचार कर रही है, जिससे परियोजना को लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, "टीज़र कट लॉक है और एक्शन से भरपूर है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। फिलहाल यह पोस्ट-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है, और टीम इसे गणतंत्र दिवस के दौरान लाने के लिए प्रतिबद्ध है।" 2024 सप्ताहांत।रिपोर्ट में यह भी संकेत दिया गया है कि 'बड़े मिया छोटे मियां' के टीज़र को 'फाइटर' के साथ प्रदर्शित करने की योजना है, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण शामिल होंगे।

कहा जाता है कि टीम गणतंत्र दिवस 2024 सप्ताहांत के दौरान बड़े पर्दे पर पर्याप्त उपस्थिति के लिए सिनेमा मालिकों के साथ एक समझौते को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। यह फिल्म कथित तौर पर ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है। एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांच और संगीत से भरपूर एक व्यापक मनोरंजन फिल्म के रूप में वर्णित, निर्माता त्योहारी रिलीज के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण की योजना बना रहे हैं।

Tags:    

Similar News