Emergency: कुछ सीन हटा दीजिये सर्टिफिकेट जारी कर दिया जायेगा कंगना की फिल्म पर बोला बॉम्बे हाईकोर्ट

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुछ सीन हटाने के लिए कहा है।

Update: 2024-09-26 12:42 GMT

Emergency: भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी आए दिन विवादों में फंसी रहती है l सेंसर बोर्ड की तरफ़ से फिल्म के रिलीज को लेकर रोक भी लगा दी गई थी l इस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड ने कई बार सुनवाई भी है l आज फिल्म रिलीज के सर्टिफिकेट को लेकर फिर से बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई थी l जिसमें कोर्ट ने कहा कि फिल्म के कुछ सीन में कट लगा दीजिए उसके बाद रिलीज के लिए सर्टिफिकेट जारी किया जा सकता है l दरअसल यह फिल्म 6 सितंबर को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने रिलीज के लिए सर्टिफिकेट ही नहीं दिया था l

जी एंटरटेनमेंट ने सर्टिफिकेट के लिए दायर की थी याचिका

इस फिल्म की को- प्रोड्यूस जी एंटरटेनमेंट ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी l उनकी याचिका में उन्होंने लिखा था कि सीबीएफसी से कंगना की फिल्म को सर्टिफिकेट दिया जाये l आज इसी याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। जहाँ बेंच की तरफ से पूछे जाने पर सीबीएफसी के वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने कोर्ट को बताया कि बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने अपना फैसला ले लिया है। अपने फैसले में उन्होंने कहा कि अगर फिल्म रिलीज करने से पहले कुछ कट्स फिल्म में लगा दिए जाए तो सर्टिफिकेट दिया जा सकता है। 

30 सितंबर को होगी सुनवाई

रिवाइजिंग कमेटी के फैसले को सुनने के बाद जी एंटरटेनमेंट के वकील शरण जगतियानी ने कट्स लगाए जा सकते हैं या नहीं यह सोचने के लिए हमें समय चाहिए। जिसपर कोर्ट ने अगली तारिख रख दी। कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई अब 30 सितंबर को होगी। आपको बता दें की इससे पहले की सुनवाई में न्यायमूर्ति बी पी कोलाबावाला और न्यायमूर्ति फिरदौस पूनावाला की बेंच सर्टिफिकेट जारी न करने के लिए सीबीएफसी को डांट भी लगाई थी। वहीँ जी एंटरटेनमेंट ने अपनी याचिका में दावा किया कि सीबीएफसी ने पहले ही फिल्म के लिए सर्टिफिकेट बना लिया है लेकिन इसे जारी नहीं कर रहा है।

Tags:    

Similar News