फिल्म 'तौबा तेरा जलवा' : अमीषा पटेल व जतिन खुराना का रोमांटिक ड्रामा

टर्न ट्विस्ट दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं। इस फिल्म की स्टोरी रोमी त्यागी (जतिन खुराना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्तरप्रदेश का रियल एस्टेट का बड़ा कारोबारी है, लेकिन बहुत मस्तमौला किस्म का युवा है।

Update: 2024-01-04 07:49 GMT

 बॉलीवुड में पिछले कुछ वर्षों में अलग हटकर कहानियों को प्रस्तुत करने की हिम्मत दिखाई जा रही है और दर्शक भी अब नयापन के कथानक को ही पसंद कर रहे हैं। इस सप्ताह 5 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ की कहानी भी वास्तव में अलग हटकर है। इसके टर्न ट्विस्ट दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं। इस फिल्म की स्टोरी रोमी त्यागी (जतिन खुराना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्तरप्रदेश का रियल एस्टेट का बड़ा कारोबारी है, लेकिन बहुत मस्तमौला किस्म का युवा है।

इसकी पत्नी रिंकू (एंजेला क्रिस्लिनज़की) बड़ी मासूम और भोली भाली है साथ ही वह टीवी सीरियल की दुनिया में खोई रहती है। कहानी में मोड़ उस वक्त आता है जब इन दोनों की ज़िंदगी में लैला (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है। लैला के आने से रोमी और रिंकू के जीवन में सब कुछ तेज़ी से बदलता है। दबंग बिज़नसमैन रोमी त्यागी की दुनिया में कई ट्विस्ट और टर्न आते हैं। फ़िल्म लगातार चौंकाने वाली घटनाओं से दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करती रहती है।

फ़िल्म में अभिनय की बात करें तो पश्चिमी यूपी के बिजनेसमैन रोमी त्यागी के किरदार में जतिन खुराना ने प्रभावित किया है। क्या गजब एक्टिंग की है और एकदम अपने बिंदास रोल के अनुसार खुद को ढाल लिया है। उनका लुक, बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग डिलीवरी और अदाकारी दिल जीतने वाली है। अमीषा पटेल के साथ वाले तमाम दृश्यों में भी जतिन खुराना छाए रहे हैं। ऐसा लगता है कि रोमी के चरित्र के रोम रोम में वह उतर गए हैं और एक अवार्ड विनिंग परफॉर्मेंस पेश की है।

लैला के किरदार में अमीषा पटेल ने भी अपनी छाप छोड़ी है और इस रोल की बेबाकी को बखूबी पर्दे पर उतारा है। रिंकू के रोल में एंजेला क्रिस्लिनज़की कमाल की खूबसूरत, नाजुक और मासूम नज़र आई हैं। उनकी अभिनय क्षमता अद्भुत है और उन्होंने अपने हुस्न और अदा का भरपूर जलवा दिखाया है। फ़िल्म की अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में राजेश शर्मा, नीरज सूद, अनिल रस्तोगी और एहसान खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी गहरा प्रभाव छोड़ा है। फिल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ में भावनाओं का जो उतार चढ़ाव है, कसी हुई पटकथा है, वो दर्शकों को बांधे रखती है। फ़िल्म में यूपी की लोकेशन को खूबसूरती से एक्सप्लोर किया गया है। निर्देशक आकाशादित्य लामा का सटीक निर्देशन फ़िल्म को देखने लायक बनाता है। विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने अच्छा संगीत दिया है।

फ़िल्म के संवाद कहानी और किरदारों के अनुसार लिखे गए हैं। एक सीन में लैला कहती है "एक से ज्यादा पार्टनर्स की तरफ आकर्षित होना इंसान की फ़ितरत में है।" लीक से हटकर बना यह सिनेमा दर्शकों को पसन्द आएगा। फ़िल्म की कहानी जब परत दर परत खुलती है तो ऑडिएंस के लिए हैरत और सस्पेंस क्लाइमेक्स तक बरकरार रहता है। श्रीराम प्रोडक्शन और विक्टोरियस इंटरप्राइजेज के बैनर तले निर्मित फ़िल्म तौबा तेरा जलवा के निर्माता मदन लाल खुराना व नरेश बंसल हैं और को प्रोड्यूसर ऋषभ पांडेय हैं।

Tags:    

Similar News