ऋतिक रोशन की फिल्म ने पहले हफ्ते में कमाए ₹140.35 करोड़

फाइटर की कुल कमाई अब शुरुआती सप्ताह में भारत में 140.35 करोड़ रुपये है। फिल्म ने बुधवार को कुल 11.89 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी।

Update: 2024-02-01 06:04 GMT

फाइटर बॉक्स ऑफिस: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म भारत की तुलना में विदेशों में बेहतर प्रदर्शन कर रही है, जहां यह एकल अंकों में कमाई जारी रखती हैऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के सातवें दिन भी कोई वापसी नहीं कर पाई है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगातार गिरावट जारी है।

Sacnilk.com के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने बुधवार को भारत में लगभग 6.35 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि मंगलवार को फिल्म की कमाई से 1.15 करोड़ रुपये कम है, जब इसने 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।फाइटर बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पोर्टल के अनुसार, फाइटर की कुल कमाई अब शुरुआती सप्ताह में भारत में 140.35 करोड़ रुपये है। फिल्म ने बुधवार को कुल 11.89 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी।

फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 118.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, सोमवार को, फिल्म ने अप्रत्याशित रूप से ₹8 करोड़ का एकल-आंकड़ा संग्रह दर्ज किया और प्रत्येक दिन के साथ और गिरती चली गई। हालांकि फिल्म इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बेहतर चल रही है।

भारत बनाम विदेश में फाइटर

फाइटर के परेशान बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन ने फिल्म उद्योग के अंदरूनी सूत्रों को फिल्म उद्योग के बारे में चिंतित कर दिया है। तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट किया, "फाइटर' ने भारत को चौंका दिया, विदेशों में पत्थर... फाइटर के अंडरपरफॉर्मेंस ने इंडस्ट्री के भीतर शॉक वेव्स भेजे हैं... कल्पना कीजिए, फिल्म सभी बॉक्सों पर टिक करती है - स्टार नामों और निर्देशक की साख से लेकर जबरदस्त आलोचनात्मक प्रशंसा और सकारात्मक दर्शकों की प्रतिक्रिया ... फिर भी, #India में घटती संख्या पूरी तरह से चौंकाने वाली है।

Tags:    

Similar News