जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

रकुल और जैकी प्राइवेट तरीके से शादी करना चाहते हैं, इसलिए शादी में आने वाले मेहमानों के फोन के इस्तेमाल पर रोक रहेगी। हालांकि, रकुल और जैकी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

Update: 2024-01-09 08:37 GMT

इस वक्त बॉलीवुड में शादियों की हलचल मची हुई है। कुछ दिनों पहले अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आयरा ने नुपुर शिखर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। अब उनकी शाही शादी का समारोह उदयपुर में चल रहा है। आयरा और नुपुर के बाद अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें आ रही हैं। शादी की तारीख से लेकर शादी की थीम तक की जानकारी सामने आ गई है।

चर्चाएं चल रही हैं कि रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे। ये शादी समारोह करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में होगा। रकुल और जैकी अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए एक खास नियम बनाने की योजना बना रहे हैं। चूंकि रकुल और जैकी प्राइवेट तरीके से शादी करना चाहते हैं, इसलिए शादी में आने वाले मेहमानों के फोन के इस्तेमाल पर रोक रहेगी। हालांकि, रकुल और जैकी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

शादियों के लिए बनाई गई एक खास थीम

रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए खास थीम भी बनाई है। हालांकि, थीम के बारे में अभी तक कोई अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन जोड़े के एक करीबी रिश्तेदार ने जानकारी दी है कि दोनों एक समान थीम का उपयोग करेंगे जो उनके व्यक्तित्व के अनुरूप हो।

रकुल और जैकी के रिश्ते की चर्चा पिछले कई महीनों से हो रही थी। अक्टूबर, 2021 में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। इतना ही नहीं, दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं। कुछ दिन पहले रकुल के बर्थडे के मौके पर जैकी ने एक खास पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे।

Tags:    

Similar News