कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, उसकी माँ उसके वित्त को नियंत्रित करती है, देती है उसे भत्ता

फिल्म कंपेनियन के साथ 2023 के एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने यह भी कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उनके बैंक खाते में कितना पैसा है। न्हें 'पॉकेट मनी' देने के बारे में खोला.

Update: 2024-02-01 06:00 GMT

बजट 2024 से पहले, यहां एक थ्रोबैक है जब कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को अपने फाइनेंस को संभालने और उगुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट 2024 पेश करेंगी। जिसके आगे, हम उस पर एक नज़र डालते हैं जब अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंटरनेट पर खुलासा किया कि उनकी माँ माला तिवारी उनके वित्त को कैसे संभालती हैं। फिल्म कंपेनियन के साथ 2023 के एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने यह भी कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उनके बैंक खाते में कितना पैसा है। न्हें 'पॉकेट मनी' देने के बारे में खोला.

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां पर कार खरीदने नहीं दी

कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि जब भी उन्हें कुछ खरीदना हो तो पहले अपनी मां की इजाजत जरूर लेनी चाहिए। "मेरी माँ मेरे पैसे संभालती है। मुझे नहीं पता कि मेरे खाते में कितना पैसा है या कोई पैसा है या नहीं... मैं अपने जन्मदिन पर कार खरीदना चाहता था, लेकिन मम्मी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि पैसे नहीं हैं। उसने कहा कि शायद अगले साल या कुछ समय बाद, लेकिन, 'अभी नहीं ले सकते (आप अभी नहीं खरीद सकते)'। मेरे पास अपनी मां की बातों पर विश्वास करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि मुझे यह भी नहीं पता कि कहां जांचूं कि मेरे पास कितना पैसा है, मुझे नहीं पता कि कौन सा खाता है।

उसकी मां उसे मासिक भत्ता क्यों देती है

कार्तिक, जो जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई देंगे, और उनकी किटी में आशिकी 3 भी है, ने आगे कहा, "वह नहीं चाहती कि मैं खराब हो जाऊं। वह सोचती है कि मैं अभी भी खराब हो सकता हूं। मैंने अपना जीवन जिया है जहां मैंने अपनी कमाई से ज्यादा खर्च किया है। इसलिए, मुझे लगता है कि वह इस विचार की आदी है और वह इसे पसंद नहीं करती है। उसने फैसला किया है कि इसे पॉकेट मनी में ही रखो, उस्मे सुधरा रहेगा ।

उनके फिल्म कम्पेनियन साक्षात्कार के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने 2023 में कहा था, "भारतीय पुरुषों के बड़े होने से इनकार करने का एक और दिन!" एक ने यह भी लिखा, "उनकी पत्नी को मां के साथ बहुत सारे मुद्दे होंगे। एक अन्य ने टिप्पणी की, "उनकी पत्नी को शुभकामनाएँ। एक कमेंट में यह भी लिखा गया, "हम ऐसे बड़े बच्चों को क्यों बढ़ावा देते हैं?

Tags:    

Similar News