शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने कमाए 220 करोड़

डंकी की नजर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने पर है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज, जिसने जियो स्टूडियो और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के साथ संयुक्त रूप से डंकी का समर्थन किया है,

Update: 2024-01-11 07:26 GMT

बॉक्स ऑफिस पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ना जारी रखता है और कैसे। पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 21वें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1.35 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) की कमाई की। के साथ

डंकी का स्थिर रन

तीसरे बुधवार को कंपनी का कुल कारोबार 220.72 करोड़ रुपये रहा।शाहरुख खान द्वारा अभिनीत फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आकांक्षाओं, पहचान और पलायन जैसे विषयों के इर्द-गिर्द घूमती शाहरुख खान की फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। इस बीच, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर, डंकी की नजर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने पर है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज, जिसने जियो स्टूडियो और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के साथ संयुक्त रूप से डंकी का समर्थन किया है, ने एक पोस्ट के माध्यम से बड़ी खबर की घोषणा की।

शाहरुख खान

फिल्म में हरदयाल सिंह ढिल्लों उर्फ हार्डी का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि डंकी ने उन्हें उम्र-ईमानदार होने की अनुमति दी। अधिक उम्र केंद्रित भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा, "मैं अब 58 साल का हूं, और मुझे ऐसा लगता है कि मुझे उम्र-केंद्रित भूमिकाएं करनी चाहिए। और अगर मुझे किसी फिल्म में मौका मिलता है, तो निश्चित रूप से, 100 प्रतिशत। जब हम... जवान जादा कमर्शियल [जवान बहुत कमर्शियल था]... आपके चेहरे की तरह के किरदार में है, मैं इसे सीए नहीं कहूंगा।

उन्होंने कहा, 'और दुनिया में एक छोटी सी बात है, कि ये एक वादा है, एक वादा है, एक सैनिक का। तो एक जर्नी है, तो वो फिल्म की है मुझे लगता है कि पेचीदा क्वालिटी है। कि वो जो जर्नी है वो एक स्पैन कृति है टाइम, तो एक गाथा की तरह। [डंकी में, बहुत सारी वास्तविकता है। और डंकी के भीतर, एक छोटी सी बात है - यह एक वादा है, एक प्रतिज्ञा है, एक सैनिक का। तो, यह एक यात्रा है; मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की दिलचस्प गुणवत्ता है। यह यात्रा समय के साथ फैलती है, इसलिए यह एक गाथा की तरह है।

Tags:    

Similar News