आशिकी या पागलपन! सरेराह आखिरी सांस तक मारता रहा सिरफिरा आशिक, 27 सेकंड में किए 15 बार वार, जानिए पूरा मामला

पीड़िता और हमलावर की पहचान तुरंत पता नहीं चल पाई, लेकिन इस भयावह घटना को एक राहगीर ने कैद कर लिया, जिसे महत्वपूर्ण साक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Update: 2024-06-18 10:12 GMT

वसई: मुंबई के वसई इलाके से एक दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क सरेराह ही अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी है। युवक प्रेमिका की छाती पर बार-बार वार करता रहा, बताया है जा रहा है कि दो साल के रिश्ते के बाद हाल ही में हुआ ब्रेकअप था।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह चिंचपाड़ा की बताई जा रही है। हमले के पीछे कथित तौर पर दो साल के रिश्ते के बाद हाल ही में हुआ ब्रेकअप बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आरोपी स्पैनर पकड़े हुए चिल्ला- चिल्ला कर कहता हुआ दिख रहा है कि मेरे साथ क्यों किया, ऐसा मेरे साथ क्यों किया," फिर उस पर हमला करने और हथियार फेंकने से पहले। लड़की सड़क पर बेसुध पड़ी रही।

वहीं जब घटना घटित हो रही थी तब लड़की को बचाने वाला कोई नहीं सामने आया किसी ने भी घटना को रोकने की हिम्मत ही नहीं की घटना को एक राहगीर ने कैद कर लिया, जिसे महत्वपूर्ण सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की खून से लथपथ पाई गई, और संदेह है कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित की पहचान 20 वर्षीय आरती के रूप में हुई है। रोहित यादव के रूप में पहचाने गए आरोपी को स्थानीय पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इस हत्या में अपराध की प्रकृति इतनी गंभीर है कि यह दिखाती है कि प्यार से इनकार करने पर इंसान पागलों में बदल जाते हैं।

Tags:    

Similar News