सुपर बाउल टीम पर ड्रेक ने मिलियन-डॉलर बिटकॉइन शर्त छोड़ दी: 'खिलाफ नहीं जा सकता..

डॉलर के संभावित भुगतान के लिए $ 1.15 मिलियन दांव पर दिखाता है, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं स्विफ्टी के खिलाफ शर्त नहीं लगा सकता।

Update: 2024-02-11 06:46 GMT

ड्रेक ने प्रतिस्पर्धी टीमों में से एक पर एक चौंका देने वाला बिटकॉइन दांव लगाकर सुपर बाउल दृश्य को उभारा है। क्या आप उस फैंटेसी का अनुमान लगा सकते हैं जो इस अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक क्षेत्र दिवस है? स्विफ्टीज़। रिच बेबी डैडी गायक ने हाल ही में सैन फ्रांसिस्को 49ers पर कैनसस सिटी चीफ्स की जीत पर लाखों का दांव लगाया है। हालांकि, एक मोड़ है: रिकॉर्ड बताते हैं कि वह जिस टीम या व्यक्ति का समर्थन करता है वह अक्सर हार जाता है।

अपने स्पष्ट वीडियो के लीक होने से उपजे विवाद के बीच, रैपर ने एक उल्लेखनीय साहसिक दांव लगाया है, जो कि सबसे उचित माना जाएगा। ड्रेक, जो अपने लगातार सोशल मीडिया पोस्ट में स्पष्ट रूप से बड़े दांव लगाने के लिए जाने जाते हैं, इस बार स्विफ्टी के हाल ही में, उन्होंने एक तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट की जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने सुपर बाउल LVIII में सैन फ्रांसिस्को 49ers के खिलाफ जीतने के लिए कैनसस सिटी के प्रमुखों पर $1.15 मिलियन का दांव लगाया। तस्वीर के साथ, जो लगभग 2.3 मिलियन डॉलर के संभावित भुगतान के लिए $ 1.15 मिलियन दांव पर दिखाता है, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं स्विफ्टी के खिलाफ शर्त नहीं लगा सकता।प्रभाव का विरोध करने में असमर्थ दिखाई देते हैं

Tags:    

Similar News