Iran Terror Attack: ईरान में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला, 10 पुलिस अधिकारियों की गई जान

ईरान के अशांत दक्षिण-पूर्वी क्षेत्र में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ, जिसमें 10 राष्ट्रीय पुलिस बल के सदस्यों की मौत हो गई।

Update: 2024-10-26 13:50 GMT

Iran Policeman Death: इज़राइल और ईरान के बीच तनाव का माहौल जहां पर अभी बना हुआ है। इस बीच हाल ही में अशांत दक्षिण-पूर्वी क्षेत्र में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ, जिसमें ईरान के 10 राष्ट्रीय पुलिस बल के सदस्यों की मौत हो गई। इस घटना को लेकर पहले हुई घटना से इसका कयास लगाया जा रहा है।

हमला किसने किया नहीं मिली जानकारी 

इस घटना को लेकर सरकारी एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, बताया गया है कि यह हमला किसने किया है इसे लेकर अभी तक किसी समूह का नाम सामने आया नहीं है और ना ही किसी ने इसकी जिम्मेदारी ली है। इस घटना के बाद एक और घटना की जानकारी मिल रही है जिसमें इजराइल ने ईरान के खिलाफ एक बड़ा हमला किया था। इसे लेकर संदेह है कि यह हमला इजराइल की ओर से किया गया है।

ईरान ने नागरिकों से की अपील

ईरान के सुरक्षा बलों पर हुए हमले के बाद ईरान के आंतरिक मामलों के मंत्री का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे। देश के नागरिकों से अपील की है कि, वे सुरक्षा बलों के साथ सहयोग करें ताकि देश की सुरक्षा करने में आसानी हो। साथ ही आगे कहा कि, इस हमले के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है ताकि दोबारा से इस प्रकार के हमले ना हो पाएं।

Tags:    

Similar News