Horoscope Today: संडे के दिन मीन राशि वाले बना सकते है घूमने का प्लान, यहां पढ़िए 12 राशियों का राशिफल

Update: 2024-08-25 00:30 GMT

Rashifal 25 August 2024: 25 अगस्त को रविवार का दिन है। आइए जानते हैं इस दिन मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का कैसा रहेगा?

मेष राशि(Aries)

आज यानी रविवार का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मिला - जुला रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम के विपरीत काम मिलने जिससे आपका तनाव बढ़ेगा। जो भी युवा सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। लव लाइफ में सब ठीक ठाक रहेगा। स्वास्थ्य भी बेहतर होने के संकेत हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

आज 25 अगस्त यानी रविवार का दिन मिथुन जातक वाले लोगों के लिए सोच समझ कर कामों को करने वाला रहेगा। कोई भी काम करने से पहले सोच विचार लें। कुछ पारिवारिक समस्याएं हैं तो वो परेशान करेगी। घूमने फिरने जा सकते हैं जहां आपको महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती हैं।

कर्क राशि (Cancer)

25 अगस्त यानी रविवार के दिन कर्क राशि वालों को रुके हुए काम पूरे करने होंगे। ऑफिस में आपसे बॉस से खुश रहेंगे। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ लेने का सही समय है। कुछ विरोधी आपको परेशान करेंगे। परिवार में किसी नए सदस्य से मुलाकात हो सकती है।

सिंह राशि (Leo)

12 राशियों में से एक सिंह राशि भी है इनका आज यानी रविवार का दिन बेहतर गुजरेगा। समाज क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी पेशा से जुड़े लोग नौकरी बदलना चाह रहे तो सही समय नहीं है अभी पुराने ऑफिस में टिके रहें। स्वास्थ्य को सही रखने के लिए अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को अवश्य शामिल करना चाहिए।

कन्या राशि (Virgo)

25 अगस्त यानी रविवार का दिन व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग सावधान रहें अन्यथा नुकसान होने की संभावना है। कोई पुरानी समस्या सामने आ सकती है। किसी को पैसे उधार दिए तो वापस मिलने की संभावना है। यात्रा के दौरान अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें। परिवार के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का रविवार यानी 25 अगस्त का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा विवाद होने की संभावना है। आपको कई काम में सफालता मिलने की संभावना है। हालांकि आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक वाले लोगों के लिए आज यानी रविवार का दिन खुशनुमा रहने वाला है। कोई नया व्यापार या व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ चल रहा वाद विवाद खत्म होगा। माता - पिता के लिए कोई उपहार लेकर जा सकते हैं। नए काम रुचि जागृत हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई-लिखाई से ध्यान भटक सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज यानी रविवार का दिन एनर्जी भरा रहने वाला है। छुट्टी के दिन भी बॉस ऑफिस में काम के लिए बुला सकते हैं। तनाव से छुटकारा मिलने के लिए मन शांत होगा। व्यावार और व्यवसाय में फायदा होगा जिससे आपके साथ - साथ आपके लाइफ पार्टनर भी खुश होगें। लंबे समय से अटका पड़ा काम शुरू हो सकता है। युवा जातक पढ़ाई के अलावा अन्य किसी क्षेत्र में भी भाग्य अजमा सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

25 अगस्त यानी रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए उलझन भरा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी में समस्या आने पर आप परेशान रह सकते हैं। परिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं को बात करके खत्म करें। वरिष्ठजनों से सलाह मश्वरा अवश्य करें। लेन - देन समस्या हो सकती है। ऑफिस में विरोधी आपसे ईषा करेंगे। लव लाइफ और भी बेहतर होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

25 अगस्त 2024 रविवार के दिन कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। अपनी वाणी और व्यवहार दोनों में नियंत्रण रखें, नहीं तो किसी खास दोस्त को विरोधी बना लेगें। ऑफिस में ज्यादा अच्छा बनने के चक्कर में काम के दबाव में फंस सकते हैं। अधिक खर्चों को नियंत्रित करें अन्यथा आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

मीन राशि(Pisces)

25 अगस्त रविवार का दिन मीन जातक वाले लोगों के लिए मिला - जुला रहने वाला है। घर - परिवार में कोई समस्या आ सकती है। सेहत की समस्याओं को नजरअंदाज करना भारी पड़ सकता है, क्योंकि किसी बड़ी समस्या सामने आ सकती है। युवा जातक मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। जीवन साथी के लिए कोई गिफ्ट लेकर जाने से वो खुश होगें। व्यापार व व्यवसाय में कोई भी डील करने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें।

Tags:    

Similar News