Actress Kangana Ranaut: इमरजेंसी पर लटकी रोक की तलवार, इधर एक्ट्रेस कंगना ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

आज एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। जहां बताया जा रहा है कि यह फिल्म ऐसे गुमनाम नायकों को ट्रिब्यूट होगी

Update: 2024-09-03 16:27 GMT

Kangna Ranaut New Movie : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी विधानसभा भाजपा सांसद कंगना रनौत अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहती है। इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज पर रोक लगी हुई है वही आज एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। जहां बताया जा रहा है कि यह फिल्म ऐसे गुमनाम नायकों को ट्रिब्यूट होगी जिन्होंने आजादी के समय अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

नई फिल्म का सोशल मीडिया पर किया ऐलान 

आपको बताते चलें कि, नई अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्स (ट्विटर) पर जानकारी दी है। इसमें कहा, “बड़े पर्दे पर रियल लाइफ हीरोइज्म का जादू महसूस कीजिए. भारत भाग्य विधाता का ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं. ये फिल्म गुमनाम नायकों के लिए एक ट्रिब्यूट होगी. टैलेंटेड प्रोड्यूसर बबीता आशीवाल और आदी शर्मा और विजिनरी डायरेक्टर और राइटर मनोज तपाड़िया के साथ.” बताया जा रहा है कि, फिल्म गुमनाम नायकों पर आधारित होगी. कंगना फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी।

इमरजेंसी की रिलीज पर लगी रोक 

बता दें कि, एक्ट्रेस कंगना की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज पर रोक लगी हुई है यह फिल्म फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड (CBFC) से सर्टिफिकेट नहीं मिलने के कारण फिल्म अटक गई। इस फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए आगे पोस्टपोन किया गया है जिसकी तारीख अभी साफ़ नहीं हो पाई है। इस फिल्म में डायरेक्शन, राइटिंग और को-राइटिंग कंगना रनौत ने ही किया और फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है।

Tags:    

Similar News