Alka Yagnik : अल्का याग्निक को हुई रेयर बीमारी, कहा - मैं शॉक में हूँ, मेरे लिए प्रार्थना करें

Alka Yagnik : अल्का याग्निक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी बीमारी के बारे में बताया।

Update: 2024-06-18 07:47 GMT

Alka Yagnik : अल्का याग्निक को हुई रेयर बीमारी

Alka Yagnik : मशहूर गायिका अल्का याग्निक कई दिनों से लापता थीं न कोई सोशल मीडिया पोस्ट न कोई इवेंट। अब सामने आया है कि, अल्का याग्निक एक रेयर डिजीज से जूझ रहीं हैं। इस समय वे शॉक में हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

अल्का याग्निक इन सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि, कुछ सप्ताह पहले, जब मैं विमान से उतरी, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूँ। घटना के बाद के हफ्तों में कुछ साहस जुटाकर, मैं अब अपने सभी मित्रों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूँ, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं क्यों गायब हूँ।

उन्होंने आगे बताया कि, 'मेरे डॉक्टरों ने बताया कि, यह एक वायरल हमले के कारण हुआ है। इसके कारण मुझे एक दुर्लभ बीमारी - संवेदी तंत्रिका श्रवण हानि (Rare Sensory Neural Nerve Sensory Loss) हो गई है। इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है। जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूँ, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें। अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों के लिए, मैं बहुत तेज़ संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के बारे में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूँगा। आपके प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से संतुलित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूँ। इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखती है।'

Tags:    

Similar News