Bigg Boss OTT3 : पायल के एलिमिनेशन पर पति अरमान मलिक का रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 से वीकेंड के वार पर पायल मलिक शो से हुई बाहर।

Update: 2024-07-01 08:19 GMT

Bigg Boss OTT 3 :बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन काफी सुर्खियों मे छाया हुआ है।शो शुरुआत हुए पूरे एक हफ्ते हो चुके हैं। इस एक हफ्ते में दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिला। शो के होस्ट से लेकर कंटेस्टेंट तक सभी की खूब चर्चा हो रही है।इसी बीच रविवार की रात पायल मलिक को बिग बॉस के घर से बाहर होना। पायल मलिक के घर से बाहर होने के बाद उनके पति अरमान मलिक के रिएक्शन ने सभी को चौंका दिया।

अनिल कपूर से क्या बोले अरमान

अनिल कपूर ने पायल के बेघर होने से पहले अरमान से पूछा,अगर आज पायल बेघर हो जाती है तो क्या होगा।अरमान ने जवाब दिया सर कुछ नहीं। मैं दोनों स्थितियों के लिए तैयार हूं। अगर वह बाहर चली जाती है, तो अच्छी बात होगी वह हमारे चार बच्चों की देखभाल करेगी और अगर वह यहां रहती है तो देखेंगे उसने ऐसा कोई काम नहीं किया है कि उसे यहां से जाना चाहिए।इसके बाद अनिल ने कहा चित भी मेरी पट भी मेरी।

पायल के जाने से खुश हैं अरमान

बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड वार पर हुए एलिमिनेशन में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बेघर हो गईं। इस घटना के बाद, जब पायल घर से बाहर जा रही थीं और मुख्य दरवाजे पर पहुंचीं, तो अरमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि पायल बाहर हो गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते थे कि पायल रुके और लड़े, लेकिन अब जब वह चली गई हैं, तो वह भी इस बात से खुश हैं।

बाहर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट्स पायल मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर होने वाली दूसरी प्रतिभागी पायल मलिक हैं। कल रात वो घर से बेघर हो गई है। इस घटना ने बाकी प्रतिभागियों को भी चौंकाया।

Tags:    

Similar News