'बिग बॉस ओटीटी 3' का हुआ आगाज, अनिल कपूर ने बदले ये नियम, देखें कंटेस्टेंट लिस्ट

लंबे समय के इंतजार के बाद जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो चुका है। अनिल कपूर ने धामकेदार इंट्री के साथ शो को शुरू किया।

Update: 2024-06-21 16:03 GMT

लंबे समय के इंतजार के बाद जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो चुका है। अभिनेता अनिल कपूर ने धामकेदार इंट्री के साथ शो को शुरू किया। एक के बाद एक करीब 14 कंटेस्टेंट स्वैग के साथ स्टेज पर नजर आए। इस सीजन को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है।

इस बार घर में ला सकेंगे फोन

इस बार कुछ नियम भी बदलने जा रहे हैं। अनिल कपूर ने जोरदार एंट्री की बिग बॉस ने भी उनका स्वागत किया। इस बार बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इस सीजन में फोन अलाओ होने वाला है। इसी के साथ इस बार एक भेदी भी होगा जो कि बाहर की सूचनाएं अंदर देगा। हालांकि सबको जानकारी नहीं मिलने वाली।

ये रही कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

रियलिटी शो के इस सीजन में एक - एक करके सभी कंटेस्टेंट अपने अंदाज में परिचय देकर इंट्री मार रहे हैं। इस बार न सिर्फ टीवी एक्टर्स बल्कि इंफ्लूएंसर्स, सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, न्यूजमेकर्स, स्पोर्ट्समैन भी नजर आएंगे। बात करें कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में साई केतन राव, पौलोमी पोलो दास, सना सुल्तान, सना मकबूल, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, चंद्रिका दीक्षित, नैजी, नीरज गोयत, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, पायल मलिक और मुनीषा खतवानी जैसे नाम शामिल हैं।

Tags:    

Similar News