Bhagalpur Bomb Blast: बिहार के भागलपुर में बम ब्लास्ट, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल

Update: 2024-10-01 09:28 GMT

Bhagalpur Bomb Blast

Bomb Blast in Bhagalpur : बिहार। भागलपुर जिले के खिलाफत नगर में मंगलवार को बम ब्लास्ट हो गया है। इस हादसे में आठ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। ब्लास्ट से इलाके में हड़कंप मच गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार हादसे में घायल हुए बच्चों की उम्र 8 से 12 साल के बीच है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर कुछ बच्चे एक मैदान में खेल रहे थे। तभी अचानक वहां धमाका हो गया। विस्फोट में 12 साल का मासूम, उसका आठ साल का भाई और आठ साल का ही हारून गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए भागलपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके अलावा तीन साल का समर, 10 साल का राजा, साकिब, साहिल और आरिफ भी जख्मी हुए हैं। उन्हें भी बाद में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी के रामदास, डीएसपी सिटी-2 और हबीबपुर थानेदार मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। घटना को लेकर मोहल्ले के रहने वाले लोग कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। बच्चों के हाथों में बम कहां से आया, पुलिस इसकी पूछताछ स्थानीय लोगों से कर रही है।

Tags:    

Similar News