CG Naxal Encounter: नारायणपुर-दंतेवाड़ा बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़, सात नक्सली ढेर

Update: 2024-10-04 10:28 GMT

CG Naxal Encounter

Chhattisgarh Naxal Encounter : छत्तीसगढ़। नारायणपुर-दंतेवाड़ा सीमा पर माड़ इलाके में नारायणपुर पुलिस और दंतेवाड़ा पुलिस की संयुक्त पार्टी और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। तलाशी अभियान के बाद यह मुठभेड़ जारी है। पुलिस के साथ मुठभेड़ में अब तक सात नक्सली मारे गए हैं। सभी सातों के शव और बड़ी संख्या में स्वचालित हथियार बरामद किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार नारायणपुर के अबूझमाड़ क्षेत्र में नक्‍सलियों की उपस्थिति की सूचना सुरक्षबलों को मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सर्चिंग अभियान शुरू किया। संयुक्त पुलिस पार्टी ने सर्चिंग अभियान के दौरान शुक्रवार सुबह नक्‍सलियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सभी पुलिस जवान सुरक्षित हैं। फिलहाल इलाके में सर्च अभियान को जारी है।

अधिकारियों ने बताया है कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से कोई नुकसान नहीं हुआ। मुठभेड़ की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त बल भी मौके पर भेजा गया है ताकि नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई को जारी रखा जा सके।

गौरतलब है कि 24 सितंबर को सुकमा जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने 2 नक्सलियों को ढेर किया गया। हालांकि दोनों शव को उनके साथी अपने साथ ही ले गए। DRG, CRPF और कोबरा के जवान कर्कनगुड़ा में नक्सलियों के कोर इलाके में घुसे थे।


Tags:    

Similar News