UP News: जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे कभी सुधर नहीं सकते - मिल्कीपुर में बोले CM योगी

Update: 2024-09-19 10:06 GMT

CM Yogi in Milkipur : अयोध्या। जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही समाजवादी पार्टी के दरिंदे, जो बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, वे भी कभी ठीक नहीं हो सकते... इनको कानून के दायरे में लाकर हमारी सरकार वही कार्य कर रही है, जिसके ये पात्र हैं। यह बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के मिल्कीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कही है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "इनके (सपा के शासनकाल) समय मे अराजकता चरम पर थी, आज भी इनके नेताओ को वही दौर याद आता है, हमारी सरकार ने एंटी भू माफिया टास्क फोर्स बनाया, समाजवादी पार्टी के गुंडे माफियाओं से 64 हजार हेक्टेयर भूमि को इनके कब्जे से मुक्त करवाया, जब गुर्गों से जमीन कब्जा मुक्त करवाएंगे, तो सरगना को तो दर्द होगा ही। इसीलिए सरगना आज बार बार बोलता है, अयोध्या में जमीन घोटाला हुआ है, मैं बता रहा हूँ कोई जमीन घोटाला नही हुआ जबकि 1700 करोड़ सिर्फ अकेले अयोध्या में किसानों को मुआवजा बंटा गया है, कोई नहीं कह सकता कि जमीन घोटाला हुआ है।"

हिन्दू विरोधी - समाजवादी पार्टी :

सपा पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि, "जिस अयोध्या को इन लोगों ने रामभक्तों के लहू से सींचने का काम किया था, जिस अयोध्या के बारे में ये कहते थे,परिंदा भी पर नही मार सकता, आज उसी अयोध्या में 3 करोड़ भक्त रामलला के दर्शन कर चुके हैं।अयोध्या के घाटों पर दीपोत्सव में जब दीप जलते है तो दो लोगो को परेशानी होती है, एक सपा मुखिया को, दूसरे पाकिस्तान को..क्योंकि इनको मालूम है, अयोध्या में जलने वाला एक एक दीप अयोध्या ही नहीं बल्कि देश और प्रदेश को भी रोशन करेगा। यह दीप मानवता के लिए कैंसर बन चुके पाकिस्तान को भी नेस्तनाबूद करने की सामर्थ्य रखता है। पाकिस्तान तो परेशान होगा ही वो भारत का दुश्मन है, लेकिन हिन्दू विरोधी पार्टी समाजवादी पार्टी को भी परेशानी होती है....क्योंकि ये अंधेरे में रहने के अभ्यस्त है, इनको अंधेरा चाहिए, डकैती करने के लिए इनको अंधेरा चाहिए।"

अयोध्या को इन्होंने विकास से वंचित किया : 

सीएम योगी ने सपा को घेरते हुए आगे कहा कि, "जिस अयोध्या को इन्होंने विकास से वंचित किया था, आज उसी अयोध्या में 30 हजार करोड़ परियोजनाओं की सौगात दी है। इतना विकास न कांग्रेस सरकारों में हुआ, नाही सपा के 4 बार सरकार में रहने पर।आज अयोध्या सुंदरतम हो रही है, इसलिए इनको परेशानी तो होगी ही, क्योंकि इनको विवादित ढांचा प्यारा था, जिसको रामभक्तों ने नेस्तनाबूद कर दिया था, ये लोग रामभक्तों पर गोली चलाते थे।"

जिनके हाथ खून से सने हों वो अयोध्या की चर्चा करते हैं :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "जिनके हाथ खून से सने हों वो अयोध्या की चर्चा करते हैं तो लोग हंसते है। इनके एक एक काले कारनामों को निकालेंगे तो पता चलेगा, इन्होंने भदरसा में जो किया किसी से छिपा नही है, अगर काला चिट्ठा निकालेंगे तो ये कहीं मुह दिखाने लायक नही बचेंगे।"

सीएम योगी ने कहा कि, "उत्तर प्रदेश के संगठित अपराध में लिप्त जितने माफिया थे, चाहे वो प्रयागराज का रहा हो या गाजीपुर का रहा हो, चाहे रामपुर, अम्बेडकर नगर का रहा हो, ये सब इनके (सपा) चचा जान थे। माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाला व्यक्ति, दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाला व्यक्ति आज संत परम्परा को माफिया कहता है, यही उनके संस्कार है, इसीलिए मैं कहता हूं इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है, इनका चेहरा वही है जो भदरसा में मोईद खान है, कन्नौज में नवाब सिंह यादव है, जिसने एक बेटी के साथ कुकृत्य किया, इसी तरह हरदोई में एक अधिवक्ता की हत्या सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष द्वारा की गई, मऊ में इनका नेता ऐसे ही दरिंदगी में शामिल रहा, इसी तरह इनका पूर्व विधायक ने कानपुर में ऐसे ही कार्य किया, ये लोग अराजकता फैलाते हैं।"

Tags:    

Similar News