Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, सरकारी नौकरी, पांच बीघा जमीन देने का ऐलान

Update: 2024-10-05 09:21 GMT

CM Yogi met Victim Family of Amethi Massacre

CM Yogi met Victim Family of Amethi Massacre : उत्तर प्रदेश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार 5 अक्टूबर को अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी के साथ पांच बीघा जमीन देने का ऐलान किया। इस मौके पर सीएम के साथ विधायक ऊंचाहार मनोज पांडेय भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुख्यमंत्री आवास पर बात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, खेती के लिए 5 बीघा जमीन, आयुष्मान कार्ड देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही लापरवाह पुलिस पर कार्रवाई और उच्च स्तर पर जांच कराने की बात कही है। अमेठी में हुए दलित परिवार के हत्याकांड का खुद सीएम योगी ने संज्ञान लिया था। 

गौरतलब है कि बीते 3 अक्टूबर को अमेठी में स्कूल टीचर सुनील कुमार, उसकी पत्नी प[पूनम और दोनों बेटियों की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चन्दन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल किया है। भागने की कोशिश करते हुए आरोपी चन्दन वर्मा ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली लग गई। इसके बाद आरोपी को अस्पताल ले जाय गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है। हत्याकांड की वजह चंदन और मृतक शिक्षक की पत्नी पूनम के बीच अवैध संबंध माने जा रहे हैं।


Tags:    

Similar News