शिवसेना नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला, निहंगों ने तलवारों से किया वार, वीडियो बनाते रहे लोग

Nihangs Attacked Sandeep Thapar : संदीप थापर डीएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में उनके करीबी नेता भी पहुंचे है।

Update: 2024-07-05 10:20 GMT

Nihangs Attacked Sandeep Thapar

Nihangs Attacked Sandeep Thapar : पंजाब। खालिस्तान और आतंकवाद का मुद्दा उठाने वाले शिवसेना नेता संदीप थापर पर पंजाब के लुधियाना में जानलेवा हमला हुआ है। निहंग सिक्खों ने उन्हें घर कर तलवार से कई वार किये। इसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। जिस समय संदीप थापर उर्फ़ गोरा पर हमला हो रहा था वहां मौजूद लोग देखते रहे और कुछ वीडियो बनाते रहे। पुलिस ने अज्ञात के खिलीफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संदीप थापर अपने गनमैन के साथ एक कार्यक्रम में आए थे। जैस ही वे कार्यक्रम स्थल से बाहर निकले कुछ निहंग सिक्खों ने उन्हें घेर लिया। जानकारी के अनुसार इन लोगों ने संदीप थापर के गनमैन का हथियार भी छीन लिया था। इसके बाद संदीप थापर पर धारदार तलवार से एक के बाद एक कई वार किए गए। इसके बाद सभी वहां से भाग गए।

पुलिस को मामले की सूचना दी गई। इसके बाद संदीप थापर को अस्पताल में भर्ती किया गया। संदीप थापर डीएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में उनके करीबी नेता भी पहुंचे है। थापर के सहयोगियों का कहना है कि, वे लंबे समय से सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन उनकी मांग को नजरअंदाज कर दिया गया और बस एक गार्ड दे दिया गया।

अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें तीन से चार निहंग सिक्ख संदीप थापर पर हमला करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में संदीप थापर ने उनसे हाथ जोड़कर विनती भी करते नजर आ रहे हैं लेकिन निहंग सिक्ख उन पर एक बाद एक कई वार कर रहे हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि, जल्द की हमलावरों को ढूंढ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News