Mumbai Hit And Run Case: शिवसेना नेता को कोर्ट ने जमानत पर किया रिहा, बेटा अब तक फरार

मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में शिवसेना नेता और आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को कोर्ट ने 15 हजार रुपए के प्रोविजनल कैश के साथ जमानत पर रिहा कर दिया है।

Update: 2024-07-08 13:54 GMT

Mumbai Hit And Run Case: मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें शिवसेना नेता और आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को कोर्ट ने 15 हजार रुपए के प्रोविजनल कैश के साथ जमानत पर रिहा कर दिया है। इधर मुंबई पुलिस की कार्रवाई जारी है जिसमें आरोपी मिहिर को जल्द पकड़ा जाएगा।

आज शिवडी कोर्ट में किया गया था पेश

आपको बताते चलें कि, आज घटना में आरोपी के पिता राजेश शाह और ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत को मुंबई के शिवडी कोर्ट में पेश किया गया था। इस मामले में कोर्ट की सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी ने अपने पिता से कई बार फोन पर बात की, जिसमें आरोपी मिहिर ने अपने पिता को फोन किया और फिर राजेश ने ड्राइवर राजऋषि और मिहिर को सीटें बदलने के लिए कहा यहां पर कोर्ट में बीएनएस सेक्शन 105 को लेकर (गैर इरादतन हत्या के लिए सजा) में बेल दिया जा सकता है या नहीं इसको लेकर बहस भी हुई और कोर्ट ने कुछ समय का ब्रेक लिया। इसके बाद आरोपी के पिता को जमानत पर बरी कर दिया है।

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित 

इस मामले में अब तक की कार्रवाई में मुंबई पुलिस ने आरोपी मिहिर शाह को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की हैं। मिहिर की तलाश में पालघर, रायगढ़, पुणे और अन्य स्थानों पर गई है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है. इसके चलते पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।मुंबई का यह मामला चर्चित पुणे पोर्श कार मामले की तरह ही है। 

Tags:    

Similar News