Crime News : इंग्लिश टीचर ने दी रेप केस में फंसाने की धमकी, छात्र ने कर लिया सुसाइड, दोनों का अफेयर भी था

Crime News : परिजनों का आरोप है कि, इंग्लिश टीचर द्वारा उनके बेटे से पैसे की डिमांड भी की जाती थी।

Update: 2024-08-07 09:07 GMT

फंदे से लटका मिला दो युवतियों का शव

Crime News : मध्यप्रदेश। "बताऊँ तुझे फिजिकल हरेसमेंट क्या होता है? भूल मत मैं लड़की हूँ, बेकार फंसा सकती हूँ।" ये मेसेज एक इंग्लिश पढ़ाने वाली टीचर ने अपने स्टूडेंट को किए हैं। टीचर ने अपने स्टूडेंट को न केवल धमकाया बल्कि उसके खिलाफ थाने में रेप केस भी दर्ज करा दिया। छात्र ने आहत होकर घर के कमरे में फांसी लगा ली। इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि, इंग्लिश पढाने वाली यह टीचर और छात्र कुछ समय से रिलेशन में भी थे लेकिन ये लव अफेयर रेप के आरोप और आत्महत्या तक कैसे पहुंचा पढ़िए इस खबर में।

प्रेम कहानी से क्राइम स्टोरी बनी जिस कहानी का जिक्र किया जा रहा है वह मध्यप्रदेश के इंदौर की है। भगीरथपुर के रहने वाले बी फार्मा के छात्र गौरव हाड़ा का शव जब फंदे से लटका मिला तो बहन बेसुध सी हो गई। गौरव की बहन ने परिजनों को बताया। आनन फानन में गौरव को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह पूरा वाक्या मंगलवार का है। इसके पहले के घटनाक्रम पर नजर डालते हैं और चलते हैं फ्लैश बैक में।

बी फार्मा के छात्र गौरव हाड़ा ने एक साल पहले ही एक इंग्लिश कोचिंग में एडमिशन लिया था। यहां अंग्रेजी सीख ही रहे थे कि, इंग्लिश टीचर से अफेयर हो गया। इंग्लिश टीचर, गौरव से कुछ 3 - 4 साल बड़ी थीं। इसके बाद लंबे समय तक दोनों के बीच बातें होती रहीं। दोनों के बीच संबंध गहराते गए। मामला तब गड़बड़ा गया जब इंग्लिश टीचर, गौरव के दूसरी लड़कियों से बात करने पर आपत्ति जताने लगी।

परिजनों का आरोप है कि, इंग्लिश टीचर द्वारा गौरव से पैसे की डिमांड भी की जाती थी। इसके लिए कई बार गौरव घर से पैसे चुराया करता था। गौरव जब त्रस्त हो गया तो उसने इंग्लिश टीचर के साथ अपने संबंध ख़त्म करने की ठान ली लेकिन ये किस्सा इतनी जल्द ख़त्म होने वाला नहीं था। इंग्लिश टीचर ने इसके बाद गौरव को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी तक चला गया।

इंग्लिश टीचर ने गौरव के खिलाफ थाने में जाकर रेप का मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस गौरव को पुलिस थाने ले आई। परिजनों का आरोप है कि, बेटे को छुड़ाने के लिए उन्होंने पुलिस वालों को 45 हजार रुपए घूस दी। इस घटना के बाद वह दुखी हो गया। गौरव के पिता का कहना है कि, उनके बेटे की मौत के लिए इंग्लिश टीचर जिम्मेदार है। टीचर द्वारा भेजे गए मेसेज के स्क्रीनशॉट गौरव के पिता ने पुलिस को सौंप दिए हैं।

ऐसे मामले वास्तव में आंखें खोलने वाले होते हैं कि, कैसे झूठे रेप केस ने एक व्यक्ति की जान ले ली। इस मामले में पुलिस की भूमिका और परिवार के आरोपों की भी जांच होनी ही चाहिए। साथ ही इस मामले में गौरव को धमकी देकर झूठे केस में फंसाकर छोड़ देने वाली इंग्लिश टीचर पर भी कार्रवाई हो ऐसी गौरव के परिजनों की मांग है।

Tags:    

Similar News