Shivpuri: जिला सहकारी बैंक में लगी भीषण आग, 50 साल पुराने रिकॉर्ड जलकर राख

शिवपुरी जिला सहकारी बैंक में आग लगी है जो कि पहले से ही विवादों में है, बैंक पर करोड़ो रुपए गबन करने के आरोप हैं।

Update: 2024-10-06 06:37 GMT

शिवपुरी के जिला सहकारी बैंक में भीषण आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक बैंक के रिकॉर्ड रूम में आग लगी है। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का प्रयास जारी है। आग सुबह 7.30 बजे लगी थी, अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लगाया जा सका है।

शिवपुरी के SDM उमेश कौरव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, "आग लगने के कारण अभी अज्ञात है। सुबह 7.30 बजे यहां के गार्ड ने बैंक प्रबंधन को सूचना दी थी जिनके द्वारा तत्काल दमकल विभाग को बुलाया गया जो आग बुझाने का कार्य कर रहा है। पुलिस प्रशासन को भी सूचना दी गई जो जांच करेगी की आग लगने के कारण क्या है। बैंक के अधीक्षक द्वारा बताया गया है कि जिस जगह आग लगी है वहां बैंक का 50 वर्ष पुराना रिकॉर्ड रखा जाता था। ये भाग कभी-कभी ही खोला जाता था।"

बता दें पहले ही शिवपुरी सहकारी बैंक पर करोड़ो रूपए गबन के आरोप हैं। इस बैंक के कोलारस शाखा के एक चपरासी और कैशियर ने मिलकर यहां से करीब 100 करोड़ रूपए गायब कर दिए। जिसके बाद बैंक कंगाल हो गया है। मामला तीन साल पुराना है लेकिन अब इस बैंक के ग्राहक परेशान हो रहे हैं और अपने पैसे वापस पाने के लिए दर - दर भटक रहे हैं। ऐसे में इस बैंक के रिकॉर्ड का जलना विवाद को और बढ़ा देगा।

Tags:    

Similar News