Gujarat Bus Accident: ड्राईवर की लापरवाही से गुजरात के बनासकांठा में पलटी श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 की मौत, कई घायल…

Update: 2024-10-07 09:26 GMT

Gujarat Bus Accident: सोमवार सुबह गुजरात के बनासकांठा जिले में अंबाजी मंदिर शहर से तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलटने की दुखद खबर सामने आयी है, बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना मेंं अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं। 


खबरो के अनुसार, बस करीब 50 तीर्थयात्रियों को लेकर खेड़ा जिले के कठलाल जा रही थी। यात्री अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद लौट रहे थे। वाहन पवित्र शहर अंबाजी से वापस आते समय पहाड़ी सड़क पर उतर रहा था, तभी दांता तालुका के त्रिशूलिया घाट पर चालक ने पहियों पर से नियंत्रण खो दिया और यह बड़ी दुर्घटना हो गई।


दांता पुलिस थाने के पुलिस अधीक्षक अक्षय राज ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि "अब तक इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत की पुस्टि हुई है।" उन्होंने बताया कि कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि 25 अन्य को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।

रील बना रहा था ड्राईवर

एक यात्री ने बताया कि जब बस घाट पर चढ़ रही थी, तब ड्राइवर मोबाइल पर रील बना रहा था। यात्रियों ने उसे ऐसा करने से रोका, लेकिन वह रील बनाने में लगा रहा। इस बीच, बस हनुमान मंदिर के पास रेलिंग से टकरा गई और पलट गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

कुछ यात्रियों ने यह भी कहा कि ड्राइवर नशे में लग रहा था, और इसी वजह से हादसे के बाद वह भाग गया। यात्रियों का मानना है कि अगर पुलिस उसे पकड़कर मेडिकल टेस्ट कराए, तो सच्चाई का पता चल सकता है। फिलहाल, पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News