Infosys Job: हर ऑफर लेटर वाले को मिलेगी ज्वॉइनिंग, इस कंपनी के एलान से युवाओं में खुशी

हाल ही में इंफोसिस कंपनी के साथ ऐसा ही हुआ कंपनी ने सिलेक्शन तो कर लिया लेकिन ऑफर लेटर देने के बाद जॉइनिंग डेट नहीं दी थी इस पर फैसला आया है।

Update: 2024-08-27 16:29 GMT

Infosys Job: हर युवा को अपनी मेहनत के बल पर नौकरी की आस होती है जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है लेकिन जब उसका सिलेक्शन होता है और उसकी जॉइनिंग नहीं हो पाती तो वह खुद को ठगा से महसूस करता है। हाल ही में इंफोसिस कंपनी के साथ ऐसा ही हुआ कंपनी ने सिलेक्शन तो कर लिया लेकिन ऑफर लेटर देने के बाद जॉइनिंग डेट नहीं दी। इस पर विरोधों के बाद कंपनी ने युवाओं के पक्ष में फैसला सुनाते हुए नौकरी देने का वादा किया, चलिए शुरू से जानते हैं क्या है मामला।

हजारों इंजीनियरों की उम्मीद पर लगा था ताला

देश की दिग्गज कंपनी में शुमार आईटी कंपनी इंफोसिस जॉइनिंग के मसले पर आज फैसला सुनाया है। जिसे लेकर इंफोसिस के सीईओ सलिल पारेख (Salil Parekh) ने कहा है कि हमारा ऑफर लेटर जिस किसी के पास भी है, उसे हम नौकरी देंगे. हम मानते हैं कि कुछ देरी हो चुकी है लेकिन, किसी को भी निराश नहीं किया जाएगा, हम फ्रेशर्स को दिए गए ऑफर का सम्मान करेंगे तारीखों में कुछ बदलाव हुआ है लेकिन ज्वॉइनिंग सभी को मिलेगी।

करीब 2 साल से इंतजार कर रहे थे हजारों इंजीनियर

आपको बताते चलें कि, करीब 2 साल से हजारों की संख्या में इंजीनियर अपनी ज्वाइनिंग का इंतजार कर रहे हैं। इसमें कंपनी ने 2022 बैच के लगभग 2,000 नए इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की ज्वॉइनिंग अभी तक नहीं कराई है। इसे लेकर कंपनी के खिलाफ आईटी और आईटीईएस यूनियन नैसेंट इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एम्प्लॉइज सीनेट (NITES) ने 2022-23 भर्ती के दौरान सिस्टम इंजीनियर और डिजिटल स्पेशलिस्ट इंजीनियर के रोल में चुने गए लगभग 2,000 फ्रेशर्स की ज्वॉइनिंग में देरी के लिए इंफोसिस के खिलाफ श्रम और रोजगार मंत्रालय में शिकायत दर्ज कराई थी।

Tags:    

Similar News