Horoscope Today: वृषभ राशि वालों के जीवन में होगी किसी खास की एंट्री, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

Update: 2024-08-22 00:30 GMT

Rashiifal 22 August 2024: 22 अगस्त को गुरुवार का दिन है। आइए जानते हैं इस दिन सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल कैसा रहेगा?

मेष राशि(Aries)

22 अगस्त के दिन मेष जातक वालों को किसी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहना होगा। ऑफिस के किसी राजनीति में पड़ने से बचना होगा। बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं। आप किसी काम को लेकर जल्दबाजी दिखाने से भी बचना होगा। कोई पुराना मित्र आपसे धन उधार मांग सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए सीनियर्स और अध्यापकों से बातचीत करनी होगी।

वृषभ राशि (Taurus)

22 अगस्त यानी गुरुवार का दिन आपके लिए उत्तम फलदायी भरा रहने वाला है। आपके जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है। किसी नए काम के प्रति आपकी रुचि जागृत हो सकती है। आपको आसानी से पैसा उधार मिल सकता है। पारिवारिक बिजनेस को लेकर परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करनी होगी।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन जातक वाले लोग गुरुवार के दिन सावधान रहें। नौकरी पेशा से जुड़े लोग काम के सिलसिले में यात्रा में जा सकते हैं। इस दौरान अपने समान की सुरक्षा अवश्य करें। मौसमी बीमारियो से सावधान रहें जिससे तनाव बढ़ेगा। हालांकि इन समस्याओं को आप अपने जीवनसाथी से शेयर कर सकते हैं। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में सफालता हासिल होगी।

कर्क राशि (Cancer)

22 अगस्त गुरुवार का दिन कर्क राशि वाले लोगों का बाकी दिनों से बेहतर होने वाला है। परिवार में किसी नए मेहमान की एंट्री हो सकती है। सरकारी योजना में निवेश करेंगे तो बेहतर होगा। परिवारिक समस्याएं बढ़ने से उन्हें बातचीत करके सुलझाएं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफालता मिलने के संकेत हैं।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों को 22 अगस्त गुरुवार के दिन आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। किसी नए वाहन की खरीदारी के लिए अच्छा रहने वाला है। पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर प्रसन्न होंगे। बेफिजुल के खर्चों पर रोक लगाएं अन्यथा नुकसान होने की संभावना है। अपने लाइफ पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

कन्या राशि(Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज यानी गुरुवार का दिन मान सम्मान बढ़ाने वाला होगा। धार्मिक कार्यों में आस्था बढ़ने से किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। जीवनसाथी को नई नौकरी मिल सकती है। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से फायदा होगा।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का गुरुवार यानी 22 अगस्त का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा विवाद होने की संभावना है। आपको कई काम में सफालता मिलने की संभावना है। हालांकि आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

22 अगस्त गुरुवार के दिन वृश्चिक जातक के लोगों पर सूर्य देवता की कृपा रहेगी। दिन अच्छा गुजरेगा। बिजनेस में कोई बड़ा परिवर्तन करने की सोच गलत होगी नुकसान होने की संभावना है। लंबे समय से चला आ रहा कोई कानूनी मासला खत्म होगा। स्वास्थ्य की बात करें तो आपको सेहत का ध्यान रखना होगा अन्यथा मौसमी बीमारियां हो सकती हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

गुरुवार की सुबह सूर्य देव को जल चढ़ाकर करें, क्योंकि दिन उलझनो से भरा रहेगा। नई नौकरी की खोज करने से पहले विचार अवश्य करें, उससे वर्तमान में चल रहा काम भी बिगड़ सकता है। घर परिवार में लोगों का गुस्सा आप पर फूट सकता है। बाहर का तला भुना हुआ खाना खाने से बचें।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों को आज यानी गुरुवार का दिन आर्थिक संपन्नता भरा रहने वाला है। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग कोई भी निर्णय सोच समझकर लें। धन संबंधित समस्याएं सुलझ जाएंगी। आपके परिवार के सदस्यों को आपसी कलह उत्पन्न होने की समस्या संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहना होगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

गुरुवार यानी 22 अगस्त के दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए कुछ नया करने वाला होगा। लंबे समय से किसी नई प्रॉपर्टी की खरीददारी करने की योजना बना रहे हैं तो आपकी इच्छा पूरी होगी। आपको अपने जीवनसाथी की भावनाओं का पूरा सम्मान करना चाहिए। ससुराल पक्ष से गिफ्त मिल सकता है। विद्यार्थियों को परीक्षा को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है।

मीन राशि(Pisces)

22 अगस्त यानी गुरुवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। अपने पारिवारिक विवादों को बैठकर बात करके दूर करें। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्या आने पर डॉक्टर की सलाह लें। ऑफिस में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करें। युवा जातक अपने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News