Lokayukta Action: मऊगंज अपर कलेक्टर अशोक ओहरी रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने किया ट्रैप

Update: 2024-09-12 13:48 GMT

Bhopal Lokayukta Action : मध्य प्रदेश में लोकायुक्त एक्शन में है। गुरूवार को लोकायुक्त की टीम ने रीवा के मऊगंज में अपर कलेक्टर को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। फिलहाल लोकायुक्त की टीम आरोपी अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी से पूछ्ताछ कर रही है। लोकायुक्त की टीम ने बताया कि अपर कलेक्टर की रिश्वत लेने की शिकायत मिली जिस पर गुरूवार को कार्रवाई की गई है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पीड़ित रामनिवास तिवारी ने अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराई थी कि जमीन के बंटवारे का फैसला उनके पक्ष में कर दिया जाएगा। फरियादी रामनिवास तिवारी ने बताया कि अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी बंटवारे की फाइल में राजस्व न्यायालय द्वारा उनके पक्ष में कार्रवाई करने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। जिसमें पहले 10 हजार रुपए उससे ले लिए गए। और अनुरोध करने पर पांच हजार रुपए कम भी कर दिए।

आरोपी से पूछताछ जारी

शिकायत के बाद लोकायुक्त के उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार की 12 सदस्यीय टीम ने गुरूवार को कार्रवाई करते हुए मऊगंज अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी 5000 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए हैं। फिलहाल आरोपी अशोक कुमार को लोकायुक्त ने गिरफ्तार कर पूछताछ के लेकर गई है

Tags:    

Similar News