Meta AI Chat bot: अब John Cena से लेकर इन एक्टर्स की आवाज में जवाब देगा चैट बॉट, मेटा AI की नई पेशकश

अब अपडेट आने वाला है जी हां अब मेटा एआई पर पूछे गए सवालों के जवाब WWE चैंपियन जॉन सीना और कई एक्टर्स की आवाज में सुनाई देंगे।

Update: 2024-09-25 12:20 GMT

Meta AI Voice Chat: मेटा एआई के आने के बाद से हर कुछ डिजिटल हो गया है तो वहीं पर यूजर्स इसके आदी होने लगे। व्हाट्सएप- इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेटा आई एक्टिव है जो आपके हर सवालों के जवाब तुरंत देता है। जल्दी इसमें अब अपडेट आने वाला है जी हां अब मेटा एआई पर पूछे गए सवालों के जवाब WWE चैंपियन जॉन सीना और कई एक्टर्स की आवाज में सुनाई देंगे। यह खास अपडेट बड़ी मजेदार होने वाली है चलिए जानते हैं इसके बारे में।

नॉर्मल आवाज के अलावा सुनाई देगी इन सेलिब्रिटी की आवाज

मेटा एआई की यह खास पेशकश उसकी काफी पसंद आने वाली है। इसमें जॉन सीना के अलावा जूडी डेंच, क्रिस्टन बेल, अक्वाफिना और कीगन-माइकल के साथ कंपनी में डील साइन की है। इसके अनुसार कंपनी इन सेलिब्रिटीज का इस्तेमाल अपनी चैटबॉट सर्विस में करेगी। अगर यूजर्स चाहे तो तो नॉर्मल आवाज में भी अपने सवालों के जवाब पा सकते हैं। बताया जा रहा है कि, इस खास अपडेट को कंपनी ने अभी ऑफिशियल नहीं किया है जिसे आज बुधवार से शुरू होने वाले सालाना कनेक्ट कॉन्फ्रेंस में ऑडियो कैपेबिलिटीज में ऐलान करने की बात हुई थी।

इन प्लेटफार्म पर नजर आएगा नया फीचर

आपको बताते चलें कि, इसे खास तौर पर मेटा की फैमिली ऐप यानी फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप के लिए ही डिजाइन किया गया है। इस दुनिया में जारी करने से पहले कुछ देशों में अपडेट किया जाएगा यानी इस फीचर को इस हफ्ते अमेरिका और अन्य इंग्लिश-स्पीकिंग देशों में जारी किया जा सकता है। इस फीचर को लेकर मेटा एआई के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने जानकारी पहले दी थी।

Tags:    

Similar News