Chindwara news: पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ की मारपीट, जानें मामला

पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार की पिटाई कर दी।

Update: 2024-09-20 16:54 GMT

Chindwara News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि आज परासिया विधानसभा की समीक्षा बैठक आयोजित की जा रही थी।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बुलाई थी समीक्षा बैठक

आपको बताते चलें कि, कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज अपने आवास पर परासिया विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी, इस दौरान विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष भी बैठक मैं मौजूद थे। तब ही इस दौरान परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार की पिटाई कर दी। उनके बीच किसी मामले को लेकर बहस हो गई दरअसल सोहन वाल्मीकि ने संजय पुन्हार पर भाजपा में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उनकी शैली पर सवाल उठाए। इसके बाद गुस्साए विधायक ने पंचायत सचिव की पिटाई कर दी।

बैठक को छोड़कर निकल गए विधायक 

आपको बताते चलें कि, विधायक सोहन वाल्मीकि समीक्षा बैठक में शामिल नहीं हुए और बैठक छोड़कर चले गए। बता दें कि, विधायक ने बैठक के दौरान कहा था कि, संजय लगातार भाजपा में शामिल होने का प्रयास करते नजर आए थे। इसके लिए वह सस्पेक्ट थे। इसी को लेकर मैंने विरोध किया था, इधर बात को स्पष्ट करते हुए संजय पुन्हार का कहना है कि राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते यह विवाद हुआ है।

Tags:    

Similar News