NEET Paper Leak : RJD ने खेला दांव, डिप्टी CM सम्राट चौधरी के साथ आरोपी अमित आनंद की तस्वीर की शेयर

NEET Paper Leak : आरजेडी ने तस्वीर शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, 'नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ।

Update: 2024-06-21 07:12 GMT

NEET Paper Leak : RJD ने खेला दांव, डिप्टी CM सम्राट चौधरी के साथ आरोपी अमित आनंद की तस्वीर की शेयर

NEET Paper Leak : बिहार। एक तरफ लाखों छात्रों का भविष्य दांव पर है दूसरी तरफ आरोप - प्रत्यारोप का दौर जारी है। आरोपियों द्वारा दिए गए बयान में 'मंत्री' जी कौन है इसके लिए नेताओं ने खुद ही खोज बीन शुरू कर दी है। 20 जून को डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने विभागीय जांच का खुलासा करते हुए तेजस्वी यादव पर आरोप लगाए थे आज आरजेडी ने पेपर लीक मामले में आरोपी अमित आनंद की डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ तस्वीर शेयर करके इस पूरे मामले को घुमा कर रख दिया है।

आरजेडी ने तस्वीर शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, 'नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ। आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है। आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दिजीए।'

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा था कि, '' हमने मामले की विभागीय जांच करवाई है। 1 मई को तेजस्वी यादव के निज सचिव रहे प्रीतम कुमार ने सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने के लिए NHAI गेस्टहाउस कर्मचारी प्रदीप कुमार को फोन किया। प्रदीप कुमार ने उस दिन इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया। इसके बाद 4 मई सुबह 8:49 बजे प्रदीप कुमार को कॉल आया। यह कॉल सिकंदर यादवेन्दु के लिए रूम बुकिंग के लिए आया था। प्रदीप कुमार ने सिकंदर कुमार यादवेन्दु के लिए रूम बुकिंग के लिए व्हाट्स ऐप पर मेसेज भेजा।'

इस तरह विजय सिन्हा ने आरोपियों के तार तेजस्वी यादव से जुड़े होने का दावा किया था। अब डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ आरोपी की तस्वीर शेयर करके आरजेडी ने भी अपना दांव खेल लिया है।

बता दें कि, पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन्हों नीट का पेपर लीक करने के आरोप को स्वीकार किया था। इस मामले में बिहार सरकार ने भी तीन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इनमें से एक NHAI गेस्टहाउस कर्मचारी प्रदीप कुमार भी हैं जिन्होंने,मीडिया के सामने गवाही दी थी।

Tags:    

Similar News