लुधियाना में शिवसेना नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमले करने वाले निहंग सिक्ख गिरफ्तार

Nihangs Attacked Sandeep Thapar : खालिस्तान और आतंकवाद का मुद्दा उठाने वाले शिवसेना नेता संदीप थापर पर पंजाब के लुधियाना में जानलेवा हमला हुआ था।

Update: 2024-07-05 16:59 GMT

Nihangs Attacked Sandeep Thapar

Nihangs Attacked Sandeep Thapar : पंजाब। शिवसेना नेता संदीप थापर पर हमला करने वाले निहंग सिक्खों को पंजाब पुलिस ने लुधियाना में गिरफ़्तार कर लिया है। शुक्रवार दोपहर को इनके द्वारा संदीप थापर पर जानलेवा हमला किया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ BNS धारा 2023 - 109, 3(5), 115(2), 304 और 132 के तहत FIR दर्ज की है।

खालिस्तान और आतंकवाद का मुद्दा उठाने वाले शिवसेना नेता संदीप थापर पर पंजाब के लुधियाना में जानलेवा हमला हुआ था। निहंग सिक्खों ने उन्हें घेर कर तलवार से कई वार किये थे। इसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस समय संदीप थापर उर्फ़ गोरा पर हमला हो रहा था वहां मौजूद लोग देखते रहे और कुछ वीडियो बनाते रहे।

संदीप थापर अपने गनमैन के साथ एक कार्यक्रम में आए थे। जैस ही वे कार्यक्रम स्थल से बाहर निकले कुछ निहंग सिक्खों ने उन्हें घेर लिया। जानकारी के अनुसार इन लोगों ने संदीप थापर के गनमैन का हथियार भी छीन लिया था। इसके बाद संदीप थापर पर धारदार तलवार से एक के बाद एक कई वार किए गए। इसके बाद सभी वहां से भाग गए।

पुलिस को मामले की सूचना दी गई। इसके बाद संदीप थापर को अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल में उनके करीबी नेता भी पहुंचे उनका कहना था कि, थापर लंबे समय से सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन उनकी मांग को नजरअंदाज कर दिया गया और बस एक गार्ड दे दिया गया।

यह भी पढ़ें।

शिवसेना नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला, निहंगों ने तलवारों से किया वार, वीडियो बनाते रहे लोग

Tags:    

Similar News