क्या आप चखना चाहेंगे ‘सोनेरी भोग’ मिठाई का स्वाद, एक किलो मिठाई का भाव जानकर रह जाएंगे दंग

हाल ही में एक मिठाई चर्चा में आई है जिसका भाव सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। चलिए जानते हैं मिठाई के बारे में।

Update: 2024-10-27 16:45 GMT

Diwali Sweets: देश के सबसे बड़े त्योहार दिवाली को लेकर जहां कुछ दिन बाकी हैं वहीं बाजार सजने लगे है ।वहीं मिठाइयां दुकानों में खुशबू बिखेर रही है यानी एक से बढ़कर एक मिठाइयां बाजार की रौनक बनी हुई हैं। इन मिठाइयों के भाव भी बढ़े हुए हैं हाल ही में एक मिठाई चर्चा में आई है जिसका भाव सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। चलिए जानते हैं मिठाई के बारे में।

यहां मिल रही हैं सोनेरी भोग मिठाई

आपको बताते चलें कि, यह खास तरह की मिठाई सोनेरी भोग को दरअसल महाराष्ट्र के अमरावती में एक दुकानदार ने अपनी दुकान में पेश किया है। जिस मिठाई को 24 कैरेट के सोने के वर्क से सजाया गया है तो यह मिठाई काजू, बादाम, पिस्ता और किशमिश से तैयार की गई हैं। इस मिठाई की खासियत केवल राज्य ही नहीं अन्य राज्य के लिए भी है।

कीमत इतनी है कि स्मार्टफोन सकें आप

इस मिठाई की खासियत तो आप जान गए लेकिन क्या आपको पता है इस मिठाई की कीमत कितनी है। दरअसल खरीदने के लिए अगर आप 1 किलो की मिठाई खरीदने हैं तो आपको एक स्मार्टफोन की कीमत जैसे ₹14000 तक खर्च करने पड़ेंगे। दुकानदार ने बताया कि, पिछले साल इस मिठाई की कीमत 11 हजार रुपए थी लेकिन महंगाई बढ़ने के कारण इसके दाम में तीन हजार रुपए प्रति किलो बढ़ाई है। खरीदने के साथ देखने वाले बड़ी संख्या में पहुंच जाते हैं।

Tags:    

Similar News