Ratan Tata Health Update: ब्‍लड प्रेशर कम होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती हुए रतन टाटा…

Update: 2024-10-07 07:20 GMT

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन नवल टाटा (86) को गंभीर हालत में ब्रीच कैंडी अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि उन्हें सोमवार की रात करीब 12:30 से 1:00 बजे के बीच अस्पताल लाया गया, जब उनका ब्लड प्रेशर बेहद कम हो गया था। ब्रीच कैंडी अस्पताल के सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है।

फिलहाल, जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शारुख एस्पी गोलवाला की अगुवाई में विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है। 

रतन टाटा ने अपने सोशल मीडिया पर उन सभी रिपोर्टों का खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति गंभीर है और कहा कि वह उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहे हैं।

"मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में प्रसारित अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहा हूं," रतन टाटा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा।

"चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अच्छे मूड में हूं और जनता और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे गलत सूचना फैलाने से बचें और उसका सम्मान करें।"



Tags:    

Similar News