Ratlam: वर्दी पहनकर इंदौर की निजी कोचिंग का प्रचार कर रही थी महिला आरक्षक, SP ने किया सस्पेंड

रतलाम में वर्दी पहनकर कोचिंग का विज्ञापन करना एक महिला आरक्षक पर भारी पड़ गया। रतलाम पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए महिला आरक्षक को निलंबित कर दिया।

Update: 2024-08-17 07:13 GMT

मध्य प्रदेश के रतलाम में वर्दी पहनकर कोचिंग का विज्ञापन करना एक महिला आरक्षक पर भारी पड़ गया। रतलाम पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए महिला आरक्षक को निलंबित कर दिया। दरअसल, महिला आरक्षक का रोड पर ड्यूटी के समय पुलिस वर्दी पहनकर एक निजी कोचिंग का प्रचार प्रसार कर रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद रतलाम एसपी ने मामले में संज्ञान लिया।

रतलाम एसपी ने लिया संज्ञान

मामला रतलाम जिले का है। वहां के एसपी राहुल लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लिया और सोशल में पोस्ट शेयर कर बताया कि महिला आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है और आगे की विभागीय स्तरीय जांच चल रही है।

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में महिला आरक्षक अनिष्का रावत मीना वर्दी पहनकर सड़क में ट्रैफिक ड्यूटी कर रही होती है, तभी एक लड़की आती है जो उसे पूछती है। "हैलो मैडम, मैं लंबे समय से आपकी फॉलो कर रही हूं और आपकी तरह बनना चाहती हूं। आपने पुलिस बल के लिए कहां से तैयारी की?" जिस पर महिला कांस्टेबल इंदौर की एक कोचिंग संस्थान का नाम लेकर कहती है, "मैंने वहां से तैयारी की है और अभी भी वहीं से ऑनलाइन MPSI की तैयारी कर रही हूं, अगर आप भी वहां से तैयारी करना चाहते हैं तो आप उनका यूट्यूब चैनल देख सकते हैं।" इतना ही नहीं महिला आरक्षक आगे कहती है, "आप इस कोचिंग से मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (एमपीईएसबी) की अलग अलग परीक्षा की तैयारी कर सकती हैं।"

Tags:    

Similar News