Haryana Election 2024: हरियाणा में आप की 5 गारंटी, 24 घंटे बिजली देंगे फ्री, महिलाओं को इतने हजार देने का वादा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शनिवार को पांच लोकलुभावन गारंटियों की घोषणा करके हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए AAP के अभियान की शुरुआत की है।

Update: 2024-07-20 15:17 GMT

Haryana Election 2024: आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लिए ‘केजरीवाल की 5 गारंटी’ की है, जिसमें 24x7 बिजली, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा, महिलाओं के लिए ₹1,000 प्रति माह शामिल हैं।

जानिए सुनीता केजरीवाल ने क्या कहा

जेल में बंद आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शनिवार को पांच लोकलुभावन गारंटियों की घोषणा करके हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए AAP के अभियान की शुरुआत की है।पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में टाउन हॉल को संबोधित करते हुए सुनीता ने हरियाणा के लिए ‘केजरीवाल की 5 गारंटी’ का अनावरण करते हुए ‘हरियाणा का लाल’ का भावुक नारा लगाया। सुनीता ने कहा, “(प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी जी केजरीवाल से जलते हैं। उन्होंने उन्हें झूठे (आबकारी नीति) मामले में फंसाया और उन्हें (तिहाड़) जेल में डाल दिया।”

केजरीवाल की गिरफ़्तारी को अपमान बताया

सुनीता ने केजरीवाल की गिरफ़्तारी को अपमान बताया। उन्होंने कहा, "क्या आप चुपचाप इस बेइज़्ज़ती को बर्दाश्त करेंगे? हम चुप नहीं रह सकते। तीन महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए।

Tags:    

Similar News