Bigg Boss offer: आखिर क्यों तारक मेहता की दया बेन ने ठुकराया बिग बॉस का बड़ा ऑफर, जानें वजह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पॉपुलर कॉमेडी शो में किरदार निभाने वाली दया बेन यानि दिशा वकानी ने कलर्स टेलीविजन के बिग बॉस के 18वें सीजन के ऑफर को ठुकरा दिया है।

Update: 2024-10-04 13:09 GMT

Daya Ben Bigg Boss 18: टेलीविजन जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में किरदार निभाने वाली दया बेन यानि दिशा वकानी ने कलर्स टेलीविजन के बिग बॉस के 18वें सीजन के ऑफर को ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि शो की ओर से उन्हें बड़ी रकम के साथ गेम के लिए चुना गया था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने बिग बॉस में जाने से इंकार कर दिया।

काफी पहले शो छोड़ चुकी है एक्ट्रेस दिशा

आपको बताते चलें कि, टेलीविजन के सब टीवी चैनल पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस दिशा वकानी ‘दयाबेन’ का सबसे बेहतरीन किरदार निभा रही थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। फिलहाल में अपनी दो बेटियों और परिवार के साथ गुजरात में रहती है। शो में पहले भी उनके आने की अपडेट सामने आई थी लेकिन उन्होंने शो में अभी तक एंट्री नहीं ली है। इधर शो में कई किरदार बदल गए हैं तो वही शो दर्शकों की रुचि से बाहर होते जा रहा है।

जानिए क्यों किया बिग बॉस में आने से इंकार

बताते चलें कि, बिग बॉस के अपकमिंग सीजन 18 के लिए प्रतिभागियों के नाम सामने आते जा रहे हैं इसमें ही एक्ट्रेस दिशा वकानी को ऑफर किया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें 65 करोड़ की फीस के साथ ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया। इसके पीछे क्या वजह है अब तक सामने नहीं आई है। टेलीविजन पर काफी समय से एक्टिव नहीं रहने के कारण एक्ट्रेस माना जा रहा है कि वापसी नहीं करना चाहती है फिलहाल जानकारी सही अब तक सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News