उन्‍नाव: सिपाही ने ऑनलाइन गेमिंग में गंवाए 15 लाख, वीडियो पोस्‍ट कर कहा आत्‍महत्‍या के अलावा कोई दूसरा रास्‍ता नहीं…

Update: 2024-09-25 08:55 GMT

Online Gaming: ऑनलाइन गेमिंग की लत देश में ना जाने कितने ही युवाओं को बर्बाद कर चुकी है, एक के एक बाद एक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं। हाल ही में उत्‍तरप्रदेश के उन्‍नाव से सामने आए ऑनलाइन गेमिंग के एक मामले में एक सिपाही ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालते हुए यह बताया है कि वह ऑनलाइन गेमिंग का शिकार हुआ है और इसमें अब 15 लाख रूपये हार चुका है।

वीडियो पोस्‍ट कर कहा Online Gaming में हार चुका हूं 10 से 15 लाख

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सिपाही सूर्य प्रकाश यह कह रहा है कि पुलिस विभाग में तैनात सभ कर्मचारियों से अगर 500-500 रूपये दिलाया जाए तो मुझे आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर नहीं होना पड़ेगा। 1.18 सेकेंड के अपने वीडियो में सूर्य प्रकाश ने कहा वह ऑनलाइन गेमिंग में लगभग 10 से 15 लाख रूपये हार चुका है जो उसने अपने दोस्‍तों और रिस्‍तेदारों से उधार लिए थे।

वीडियो में सिहापी ने यह भी बताया कि इसी वजह से उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है और वह आत्‍महत्‍या का प्रयास भी कर चुका है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍नाव पुलिस का बयान भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि सिपाही को समझा-बुझा दिया गया है, और उसकी मदद के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

कुछ दिन पहले ही हिमांशु मिश्रा नाम के एक युवक का भी वीडियो भी वायरल हुआ था। उसने दावा किया था कि वह ऑनलाइन गेमिंग में वो 96 लाख रुपये हार चुका है इसके कारण वो भारी कर्जे में है। 

Tags:    

Similar News