Bomb Threats: गुजरात के वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, CISF ने बढ़ाई सुरक्षा

Update: 2024-10-05 06:59 GMT

rajkot vadodara airport bomb threat

Vadodara and Rajkot Airport Received Bomb Threats : गुजरात। वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट को शनिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत कार्रवाई की। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को 5 अक्टूबर सुबह 11 बजे ईमेल के ज़रिए धमकी मिली। इसके बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। एयरपोर्ट पर सघन चैकिंग अभियान शुरू हो गया है। मौके पर बम और डॉग स्क्वॉड मौजूद है। 

CISF को आए ईमेल में लिखा था, "मैंने पुलिस के EGO को भड़का दिया है हाहाहा! नतीजा? धमाका, धमाका और धमाका! बहुत बड़ा धमाका!! कोई रोक नहीं, कोई बच नहीं सकता! खेल शुरू हो! जय महाकाल जय माँ आदिशक्ति।

सूचना मिलने पर पुलिस और एयरपोर्ट अधिकारियों के वरिष्ठ अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे और जांच शुरू की। हालाँकि, एयरपोर्ट पर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। वडोदरा के पुलिस आयुक्त नरसिम्हा कोमर ने पुष्टि की कि देश भर के अन्य एयरपोर्ट पर भी इसी तरह की धमकियाँ भेजी गई हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुरोध पर शिकायत दर्ज की गई है और अब केंद्रीय एजेंसियों और एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा संयुक्त रूप से जांच की जा रही है, जिसमें वडोदरा पुलिस भी सहायता कर रही है।

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी पहली बार नहीं मिली है। इससे कुछ महीने पहले भी इसी तरह का एक ईमेल भेजा गया था, जिसमें अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट सहित भारत भर के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Tags:    

Similar News