WhatsApp New Feature: अब वॉट्सऐप का AI चैटबॉट आपकी पर्सनल डिटेल्स रखेगा याद, जल्द होगा जारी

वॉट्सऐप यूजर्स की इन जानकारियों को याद रखने का काम मेटा AI अपनी नई अपडेट के साथ करने वाला है। इसके लिए जल्द ही नया फीचर जारी कर सकता हैं।

Update: 2024-10-20 15:14 GMT

WhatsApp Meta AI New Feature: वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए बदलाव करता रहता है मेटा AI के आने के बाद से वॉट्सऐप और भी शानदार नजर आता है। इसके जरिए कई जानकारी आसान हो गई है तो वहीं यूजर्स की इन जानकारियों को याद रखने का काम मेटा AI अपनी नई अपडेट के साथ करने वाला है। चलिए जानते हैं कैसे होगा नया अपडेशन।

जारी होगा चैट मेमोरी फीचर

यहां पर WABetaInfo ने वॉट्सऐप के नए फीचर को लेकर जानकारी दी है। इसमें बताया कि, कंपनी के इस नए फीचर का नाम चैट मेमोरी फीचर होगा।अपकमिंग फीचर यूजर्स की बातचीत के दौरान सामने आई पर्सनल डिटेल्स जैसे- डाइट प्लान, बर्थडे, बातचीत करने का तरीका, एलर्जी, पर्सनल इंटरेस्ट जैसी जानकारी याद रखेगा। इतना ही नहीं इस फीचर में अगर आप बर्थडे भूल जाते हैं, तो मेटा एआई आपको वक्त आने पर ध्यान दिलाएगा।

कब तक आएगा फीचर

इस नए फीचर को लेकर कहा जा रहा है कि, इस नए फीचर को एक डिस्क्लेमर के साथ पेश किया जा सकता है इसके अलावा इस फीचर में मेटा एआई आपकी चैट का कुछ हिस्सा याद करता है. यूजर्स ‘remember this’ कमांड देकर मेटा एआई को कोई खास चीज याद करने का आदेश भी दे सकेंगे। इन जानकारी में डिलीट और अपडेट करने का भी ऑप्शन ऐड होगा।

Tags:    

Similar News