Ratlam News: वीडियो बनाओ, मुझे कोई समस्या नहीं' एक चाची ने 13 साल की लड़की को बेरहमी से पीटा

Update: 2024-08-22 12:24 GMT

Ratlam News: रतलाम। सोशल मीडिया पर एक भयावह वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला एक बच्ची को बेरहमी से पीटती और डांटती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के रतलाम का है, जहां एक राक्षसी चाची ने अपनी 13 वर्षीय भतीजी को अमानवीय तरीके से पीटा। आरोपी की पहचान रतलाम के दीनदयाल नगर निवासी पूजा के रूप में हुई है। लड़की के नाना की शिकायत के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, लड़की के माता-पिता का तलाक हो चुका है और वह अपने पिता के परिवार के साथ रहती है। कथित तौर पर जब लड़की ने उसे जवाब दिया तो आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो में महिला लड़की को अपने पैरों के बीच में जकड़े हुए और दोनों हाथों से पीटते हुए बार-बार पूछती हुई दिखाई दे रही है, "अब बोलेगी, बता अब करेगी?" लड़की द्वारा अपनी दादी से बचाने की गुहार लगाने के बावजूद महिला उसे पीटती रही।

दादी ने लड़की की मां को भेजा 'पिटाई का वीडियो'

जानकारी के मुताबिक, लड़की की दादी ने बुधवार को उसकी मां को वीडियो भेजा था। जिसके बाद लड़की के नाना ने पुलिस से संपर्क कर उसकी मौसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि लड़की की मां का उसके ससुराल वालों और पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण पहले ही तलाक हो चुका है। आपसी सहमति से तय हुआ कि एक लड़की अपनी मां के साथ रहेगी और दूसरी पिता के साथ रहेगी। 

Tags:    

Similar News