Jabalpur News: निर्दयी चोर! भिखारियों को भी नहीं बख्श रहे, तीन महीने पहले खरीदा था भिखारी ने 12 हजार का फोन, हुआ तीन बार चोरी

महिला के अनुसार, मोबाइल फोन की कीमत 12 हजार रुपये है और उसने इसे कुछ महीने पहले ही खरीदा था। इसके अलावा, यह पहली बार नहीं है, जब उसके साथ धोखा हुआ हो। इससे पहले भी वह दो बार चोरों के हाथों अपना फोन खो चुकी है।

Update: 2024-06-28 10:02 GMT

Jabalpur News: जबलपुर। अमीर लोगों के घर पर चोरी की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी भिखारी के साथ लूट की घटना सुनी है? जबलपुर में एक ऐसी ही अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां बुधवार देर रात एक महिला भिखारी का एंड्रॉयड मोबाइल फोन उस समय लूट लिया गया, जब वह एक मंदिर के पास सो रही थी।

12 हजार रुपये का एंड्रॉयड फोन

जानकारी के अनुसार, जबलपुर के दमोह नाका स्थित हनुमान मंदिर के पास भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाली महिला बुधवार रात मंदिर के पास सो रही थी, तभी चोरों ने उसका एंड्रॉयड फोन चुरा लिया। महिला के अनुसार, मोबाइल फोन की कीमत 12 हजार रुपये है और उसने इसे कुछ महीने पहले ही खरीदा था। इसके अलावा, यह पहली बार नहीं है, जब उसके साथ धोखा हुआ हो। इससे पहले भी वह दो बार चोरों के हाथों अपना फोन खो चुकी है।

महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

महिला ने इस बार मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए महिला ने कहा, "मैंने कुछ महीने पहले एक एंड्रॉयड फोन खरीदा था और बुधवार रात को वह चोरी हो गया। यह तीसरी बार है जब मेरा एंड्रॉयड फोन चोरी हुआ है।"महिला ने ये तीसरी घटना है हर मैं 12 हजार लगा कर फोन खरीदती थी, ये तीसरी बार चोरी हो गया, करीब मैंने 36 हजार रूपए केवल और केवल फोन पर ही खर्च कर दिए हैं भिखारी महिला ने पुलिस से आग्रह किया है कि वे "इस तरह से जांच करें कि चोर जल्द पकड़ा जाए।" महिला ने पुलिस से चोर की पहचान के लिए आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने की भी मांग की।

Tags:    

Similar News