Khargone Suicide News: खरगोन में मजदूर दंपत्ती ने लगाई फांसी, ये बड़ा कारण आया सामने

मध्य प्रदेश के खरगोन में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति- पत्नी ने आपसी विवाद के बाद फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Update: 2024-05-31 10:27 GMT

Khargone Suicide News: मध्य प्रदेश के खरगोन में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति- पत्नी ने आपसी विवाद के बाद फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला खरगोन के जैतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है पति के फांसी लगाने के आधे घंटे के बाद पत्नी ने भी इस खुदकुशी की घटना को अंजाम दे दिया और जब से परिजनों ने इस घटना के बाद सुना है समूचे परिवार में मातम का माहौल है। बता दें कि दोनों की दो माह की बेटी भी है।

वहीं इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देकर कहा कि गोविंद पिता कन्हैया ने गुरुवार देरशाम अपने ही घर की छत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब परिजनों को इस बाद की जानकारी मिली तो उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां आईसीयू में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

कन्हैया ने बताया गोविंद सहित पूरा परिवार खंडवा रोड एक जीनिंग फैक्ट्री की चाल में रहता है। सभी खेतिहर मजदूर हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया तो पति-पत्नी में विवाद बताया जा रहा है। रातभर तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह उसका शव राहगीरों ने खंडवा रोड आदर्श नगर के पास नीम के पेड़ और लटका देखा और पुलिस को सूचना दी।

Tags:    

Similar News