Jabalpur Double Murder: पिता पर हमला देख नहीं कर पाया बर्दास्त, 10 साल का बच्चा, खुन्नस में उसके दोस्त को भी उतारा मौत के घाट

मृतक बच्चों की पहचान 10 वर्षीय प्रदीप सिंह ठाकुर और उसके दोस्त 11 वर्षीय आसमान भूमिया के रूप में हुई है।

Update: 2024-06-29 07:54 GMT

Jabalpur Double Murder: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से दोहरे हत्याकांड का एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। बच्चे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता पर चाकू से हमला होते देखा, जिसके बाद दोनों आरोपी युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

मृतक बच्चों की पहचान 10 वर्षीय प्रदीप सिंह ठाकुर और उसके दोस्त 11 वर्षीय आसमान भूमिया के रूप में हुई है। ठाकुर के पिता तवल सिंह को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'आरोपियों के खिलाफ तीन शिकायतें दर्ज, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं'

जानकारी के अनुसार, घटना जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के खुलरी देवरी की है। तलवार सिंह की पत्नी ने बताया कि आरोपी नीरज राय और आकाश पटेल अक्सर उन्हें धमकाते थे और उनके पति और बच्चों को प्रताड़ित करते थे। शुक्रवार शाम को जब उनके पति तवल सिंह काम से लौट रहे थे, तो दोनों ने उन्हें पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

सिंह के बेटे प्रदीप और उसके दोस्त आसमान ने घटना देखी और डर के मारे चिल्लाने लगे। इसके बाद दोनों आरोपी तलवार को छोड़कर बच्चों की तरफ भागे। उन्होंने बेरहमी से उन पर चाकू से वार कर उनकी हत्या कर दी और शवों को तालाब में फेंककर भाग गए।

सिंह को चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है।

सिंह की पत्नी ने दावा किया कि परिवार ने नीरज राय और आकाश पटेल के खिलाफ पहले भी तीन बार शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। घायल सिंह ने बताया कि पुलिस ने हमेशा उनकी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन उन्हें कभी नहीं पकड़ा, क्योंकि दोनों अमीर परिवारों से हैं।

Tags:    

Similar News