Jabalpur News: पहले अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को भी पहुंचाया नुकसान, बच्चे को भी दी सजा, जानें पूरा मामला

पीड़िता की पहचान सीमा (35) और आरोपी उसके पति की पहचान विष्णु (38) के रूप में हुई है।

Update: 2024-06-11 11:14 GMT

Jabalpur News: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक भयावह मामला सामने आया है, जहां सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पहुंचे पड़ोसियों ने उसे बचा लिया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब 8 बजे पति-पत्नी के बीच इतना झगड़ा हुआ कि पड़ोसियों को दोनों की चीखें सुनाई देने लगीं। पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया। उस रात बाद में, दोनों के बीच एक और मारपीट हुई, लेकिन इस बार विष्णु ने लोहे की रॉड उठाई और सीमा को पीटना शुरू कर दिया। उसने सीमा पर सात वार किए हैं।

कथित तौर पर, उसने खुद को फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी की सांसें चल रही थीं और वह मदद के लिए चिल्ला रही थी। उसकी चीख सुनकर पड़ोसी घबरा गए और वे उसके घर पहुंचे और आरोपी को फंदे से उतारा। जैसे ही विष्णु को मौका मिला, उसने लोगों को धक्का दिया और मौके से भाग गया।

जैसे ही लोगों ने आरोपी को फंदे से उतारा, उसने उन्हें धक्का देकर मौके से भाग निकला। यह हादसा जिले के तिलवारा पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले डगडगा गांव में हुआ। आरोपी पति की पहचान विष्णु और उसकी पत्नी की पहचान सीमा के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच की कर रही है।

Tags:    

Similar News