Ashok Nagar: चंद जमीन के टुकड़े के लिए परिवार के लोग ही बने एक दूसरे के दुश्मन, एक दूसरे पर किया लाठी डंडो से वार, देखें वीडियो

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Update: 2024-06-17 11:29 GMT

Ashok Nagar: अशोक नगर। मध्य प्रदेश के अशोक नगर में रविवार को जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को उसके ही परिवार के सदस्यों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह घटना चंदेरी थाने के अंतर्गत आने वाले सलोना गांव में हुई। वीडियो में दो से तीन लोग एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटते और लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो रिकॉर्ड कर रही एक महिला को "100 नंबर पर कॉल करो" चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। यह हमला परिवार के भीतर जमीन को लेकर हुए विवाद के चलते हुआ। घटना का वीडियो सामने आया है, जो रविवार सुबह हुआ, हालांकि वीडियो सोमवार को सामने आया। पीड़ित की पहचान वीर सिंह यादव के रूप में हुई है। उसने बताया कि विवाद उसके चाचा बृखभान के साथ जमीन के स्वामित्व को लेकर हुआ था।

विवाद तब हिंसक हो गया जब बृखभान ने राजकुमार और जगेंद्र (परिवार के अन्य सदस्यों) के साथ मिलकर वीर सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। विवाद के दौरान वीर सिंह की पत्नी ने बीच-बचाव किया और उसे भी पीटा गया। घटना के बाद वीर सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसने अब हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं और अपराधियों को पकड़ने के लिए सबूत जुटा रहे हैं। 

Tags:    

Similar News